Entertainment

Bigg Boss 15: फिनाले एपिसोड में चार चांद लगाएंगे ये सितारे, रुबीना दिलैक से लेकर उर्वशी ढोलकिया तक बिखेरेंगी अपने जलवे

बिग बॉस 15
– फोटो : इंस्टाग्राम

टेलीविजन का चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस का 15वां सीजन जल्द ही अपने विजेता का एलान करने वाला है। अगले कुछ घंटों में शो को अपने इस सीजन का विजेता मिल जाएगा। ऐसे में इस वीकेंड होने वाले शो के फिनाले के लिए तैयारियां भी जोरों- शोरों से शुरू हो चुकी हैं। बीते कुछ महीनों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहे बिग बॉस के 15वें सीजन के फिनाले का अब लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साथ ही दर्शक यह जानने को बेताब है कि इस सीजन कौन सदस्य बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम करता है।

इसी बीच शो के फिनाले को ग्रैंड और धमाकेदार बनाने के लिए मेकर्स भी भरपूर कोशिश कर रहे हैं। यही वजह है कि शनिवार और रविवार को होने वाले शो के इस फिनाले एपिसोड में कई जाने-माने सितारे नजर आने वाले हैं। इससे पहले बीते कुछ दिनों पहले ही कलर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए जानकारी दी थी कि इस सीजन के ग्रैंड फिनाले में पुराने सीजन के विनर्स नजर आने वाले हैं।

उर्वशी ढोलकिया, श्वेता तिवारी
– फोटो : इंस्टाग्राम

वहीं, अब हाल ही में सूट हुए शो के फिनाले एपिसोड के दौरान टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया से लेकर श्वेता तिवारी और रुबीना दिलैक जैसे मशहूर कलाकार शो के सेट पर नजर आए। अपने पसंदीदा सदस्य को सपोर्ट करने पहुंचे इन कलाकारों को बिग बॉस के घर के बाहर कैमरों में कैद किया गया।

 

 

राखी सावंत और उनके पति रितेश
– फोटो : इंस्टाग्राम

इसके अलावा शो के ग्रैंड फिनाले में राखी सावंत और उनके पति रितेश भी नजर आने वाले हैं। दरअसल हाल ही में घर से बाहर हुईं राखी सावंत ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया था कि वह अपने पति के साथ शो के ग्रैंड फिनाले में परफॉर्मेंस करती नजर आएंगी। इसी सिलसिले में उन्हें भी बिग बॉस के घर के बाहर कैमरे में कैद किया गया।

 

शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस के 15वें सीजन के फिनाले में इस बार के बीते सीजंस के लगभग सभी विनर्स नजर आएंगे। हालांकि इस दौरान बिग बॉस 13 के विनर रहे दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की कमी भी जरूर नजर आएगी। बिग बॉस के सबसे सफल सीजन के विजेता रहे सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं है। ऐसे में उनकी कमी पूरी करने सिद्धार्थ की करीबी दोस्त शहनाज गिल फिनाले एपिसोड में उन्हें एक खास ट्रिब्यूट देती नजर आएंगी।

बिग बॉस 15
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

गौरतलब है कि बिग बॉस 15 का फिनाले 29 और 30 जनवरी को आयोजित किया जाएगा। वहीं इस सीजन के फाइनलिस्ट की बात करें तो इस सीजन 6 कंटेस्टेंट्स फिनाले में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। इस बार शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, करण कुंद्रा, रश्मि देसाई, प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी प्रकाश ट्रॉफी हासिल करने की दौड़ में शामिल हैं।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: