Entertainment

OTT: इस वीकेंड जरूर देख लें ये वेब सीरीज और फिल्में, मनोरंजन का मिलेगा डबल डोज

ओटीटी पर इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्में
– फोटो : social media

वीकेंड शुरू होते ही नेटिजन्स का एक बड़ा वर्ग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नई रिलीज हुई फिल्में और शो देखकर आराम करने का इच्छुक होगा। इस हफ्ते ओटीटी पर बड़ी-बड़ी फिल्में और शो उनका इंतजार कर रही हैं। कपिल शर्मा की कॉमेडी स्पेशल से लेकर एनिमेशन फिल्म तक, काफी कुछ रिलीज हुआ है जिसे देखकर आप अपना वीकेंड मजेदार बना सकते हैं।

कपिल शर्मा
– फोटो : सोशल मीडिया

कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन येट (नेटफ्लिक्स)

कपिल शर्मा एक दशक से अधिक समय से अपनी कॉमेडी स्किल्स से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। कॉमेडियन अब अपने नेटफ्लिक्स डेब्यू के लिए तैयार हैं। उनका यह स्टैंड-अप कॉमेडी शो 28 जनवरी को ओटीटी पर रिलीज होगा।

तड़प फिल्म
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

तड़प : (डिज्नी+हॉटस्टार)

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने 2021 में तड़प के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया है। तड़प ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 28 जनवरी यानी इस शुक्रवार को स्ट्रीम की जा रही है। तड़प एक रोमांटिक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसमें तारा सुतारिया ने फीमेल लीड रोल निभाया। 

 

स्पाइडरमैन- इनटू द स्पाइडर-वर्स
– फोटो : सोशल मीडिया

स्पाइडरमैन- इनटू द स्पाइडर-वर्स (नेटफ्लिक्स )

नेटफ्लिक्स पर 20 जनवरी को एनीमेशन फिल्म स्पाइडरमैन- इनटू द स्पाइडर-वर्स रिलीज हुई है। स्पाइडरमैन की कहानी पर यह एक अलग टेक है, जिसे फंतासी के साथ कॉमेडी स्टाइल में पेश किया जा रहा है।

भौकाल 2
– फोटो : सोशल मीडिया

भौकाल 2 (एमएक्स प्लेयर)

एमएक्स प्लेयर की सबसे लोकप्रिय वेबसीरीज में से एक भौकाल का नया सीजन 20 जनवरी को रिलीज हो चुका है। भौकाल सीजन 2 में एक बार फिर से मोहित रैना फिर से एसपी सिकेरा के किरदार में वापसी कर रहे हैं। सीजन 2 में भी मोहित रैना फिर से क्राइम का सफाया करते हुए नजर आने वाले हैं। दर्शकों को जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: