Tech

27 मिलियन mAh का पावरबैंक: एक साथ चला सकते हैं टीवी और वॉशिंग मशीन, देखें तस्वीरें

27 million mAh Powerbank
– फोटो : Handy Geng

पिछले कुछ सालों में पावरबैंक एक प्रमुख गैजेट के रूप में सामने आया है। फिलहाल भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा 10000mAh के पावरबैंक की बिक्री होती है, हालांकि 30000mAh के पावरबैंक भी बाजार में हैं। अब एक शख्स ने 27 मिलियन mAh का पावरबैंक तैयार किया है। इस पावरबैंक को Handy Geng नाम के एक चाइनीज शख्स ने तैयार किया है। हैंडी ने पावरबैंक का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि इस पावरबैंक के जरिए एक ही समय में टीवी और वॉशिंग को इस्तेमाल किया जा रहा है। आइए देखते हैं इस पावरबैंक को…

27 million mAh Powerbank
– फोटो : Handy Geng

27 मिलियन एमएएच वाले इस पावरबैंक को यूट्यूब पर I Made a 27,000,000 mAh Portable Power Bank नाम से अपलोड किया गया है। यह दुनिया का सबसे बड़ा और सबसे पावरफुल पावरबैंक है। इसे इलेक्ट्रिक व्हिकल के तर्ज पर तैयार किया गया है।

27 million mAh Powerbank
– फोटो : Handy Geng

इस पावरबैंक में 1 इनपुट के साथ 60 आउटपुट दिए गए हैं जिनसे 220V का आउटपुट मिलता है। इस पावरबैंक से एक साथ 20 स्मार्टफोन, टैबलेट और लैपटॉप जैसे गैजेट चार्ज किए जा सकते हैं। यह पावरबैंक वॉशिंग मशीन, टीवी और इलेक्ट्रिक कूकर को भी आराम से हैंडल कर सकता है।

27 million mAh Powerbank
– फोटो : Handy Geng

इसकी साइज इतनी बड़ी है इसे कहीं लेकर आना-जाना मुश्किल है यानी यह एक पोर्टेबल पावरबैंक नहीं है। इसमें थ्री पिन पोर्ट भी दिए गए हैं। देखने में यह पावरबैंक, रेगुलर पावरबैंक जैसा दिखता है। पावरबैंक जैसा लुक देने के लिए इसे एक मैटेलिक केस में पैक किया गया है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: