Tech

Realme 9 Pro सीरीज की भारत में लॉन्चिंग कंफर्म, 16 फरवरी को हार्ट रेट सेंसर के साथ लॉन्च होंगे फोन

टेक डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Published by: प्रदीप पाण्डेय
Updated Thu, 03 Feb 2022 09:48 AM IST

सार

Realme 9 Pro+ के साथ इनबिल्ट हार्ट रेट सेंसर मिलेगा यानी आप फोन के साथ मिलने वाले इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की मदद से हार्ट रेट चेक कर सकते हैं,

Realme 9 Pro
– फोटो : amarujala

ख़बर सुनें

विस्तार

Realme 9 Pro सीरीज को लेकर अभी तक फीचर्स की जानकारी मिल रही थी लेकिन भारतीय बाजार में इसकी लॉन्चिंग को लेकर कोई तारीख तय नहीं थी। अब रियलमी इंडिया ने Realme 9 Pro सीरीज  की भारत में लॉन्चिंग तारीख कंफर्म कर दी है। 16 फरवरी को Realme 9 Pro सीरीज भारत में लॉन्च होगी। Realme 9 Pro सीरीज के लॉन्चिंग इवेंट को 16 फरवरी 2022 को दोपहर 1.30 बजे रियलमी इंडिया के फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकेगा।

Realme 9 Pro सीरीज के साथ 5जी का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा फोन के साथ मीडियाटेक Dimensity 920 प्रोसेसर मिलेगा। फोन की डिजाइन स्टनिंग कलर चेंज इफेक्ट वाली होगी यानी सीधे शब्दोंमें कहें तो पहली बार मिड रेंज कैटेगरी में कलर बदलने वाला फोन मिलेगा। Realme 9 Pro सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन पेश किए जाएंगे,  हालांकि इसके बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है।

रियलमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर माधव सेठ ने हाल ही में ट्वीट करके बताया है कि Realme 9 Pro+ के साथ इनबिल्ट हार्ट रेट सेंसर मिलेगा यानी आप फोन के साथ मिलने वाले इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की मदद से हार्ट रेट चेक कर सकते हैं, हालांकि यह साफ नहीं है कि हार्ट रेट सेंसर केवल Realme 9 Pro+ के साथ मिलेगा या इस सीरीज के अन्य फोन के साथ भी मिलेगा।

Realme 9 Pro+ की संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक रिपोर्ट के मुताबिक Realme 9 Pro+ में 6.43 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। फोन में मीडियाटेक Dimensity 920 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम और 256 जीबी तक की स्टोरेज मिलेगी।

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का होगा। वहीं दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का और तीसरा 2 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस होगा। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: