Desh

Budget session 2022: राज्यसभा में बोले कृषि मंत्री, पांच राज्यों में चुनाव के बाद बनेगी एमएसपी पर कमेटी

12:51 PM, 04-Feb-2022

महिलाओं की गरिमा की रक्षा करना हमारा कर्त्तव्य: आईटी मंत्री

बुल्ली बाई और सुल्ली डील्स ऐप का मामला शुक्रवार को राज्यसभा में उठा। एक सवाल के जवाब में केंद्रीय आईटी मंत्री अश्विनी वैष्णव ने साफ शब्दों में कहा कि महिलाओं की अस्मिता की रक्षा करना हमारा मूल दायित्व है। हम इस मुद्दे पर किसी धर्म या क्षेत्र से समझौता नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा ऐप को लेकर जो भी मामले सामने आए, उनमें त्वरित कार्रवाई की गई। 

12:03 PM, 04-Feb-2022

विधानसभा चुनाव के बाद एमएसपी पर बनेगी कमेटी

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि केंद्र सरकार न्यूनतम समर्थन मूल्य पर कमेटी गठित करने के लिए प्रतिबद्ध है। पांच राज्यों में चुनाव के बाद जल्द से जल्द एमएसपी पर कमेटी गठित की जाएगी। 

11:13 AM, 04-Feb-2022

चन्नी के भतीजे पर कार्रवाई राजनीतिक: खड़गे

राज्यसभा की कार्रवाई शुरू होने से पहले कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के भतीजे की गिरफ्तारी राजनीतिक गिरफ़्तारी है। चुनाव में डराने और तंग करने के लिए ऐसा कर रहे हैं। अगर किसी पर कार्रवाई करनी ही थी तो 4-5 महीने पहले करनी चाहिए थी, एक दिन में तो कुछ नहीं हुआ होगा। उनका मकसद सिर्फ चरणजीत सिंह चन्नी का मनोबल घटाना और उन्हें तंग करना है। 

11:10 AM, 04-Feb-2022

एमएसपी पर पैनल गठित करने के लिए सरकार प्रतिबद्ध: तोमर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य(एमएसपी) पर पैनल गठित करने की घोषणा पर केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि सरकार इसके लिए प्रतिबद्ध है। जल्द ही पैनल गठित किया जाएगा। 

10:56 AM, 04-Feb-2022

Budget session 2022: राज्यसभा में बोले कृषि मंत्री, पांच राज्यों में चुनाव के बाद बनेगी एमएसपी पर कमेटी

तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि द्वारा नीट मेडिकल परीक्षा से संबंधित विधेयक वापस करने पर राज्यसभा में जमकर नारेबाजी हुई। इसके बाद कांग्रेस, डीएमके व टीएमसी ने राज्यसभा से वॉकआउट कर दिया। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: