Entertainment

Jersey: रिलीज के पहले दिन ही ट्विटर पर ट्रेंड हुआ बॉयकॉट जर्सी, शाहिद कपूर की इस हरकत से नाराज हैं फैंस

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर अपनी फिल्म जर्सी के साथ एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने आ चुके हैं। अभिनेता की यह आज यानी शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है।  फिल्म के ट्रेलर के बाद से ही दर्शक काफी समय इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे। ऐसे में यह फिल्म लोगों की उम्मीदों पर कितनी खरी उतरती है, यह तो बाद में पता चलेगा। लेकिन अपनी रिलीज के साथ ही यह फिल्म विवादों में है।

अपनी रिलीज से पहले जहां ये फिल्म कानूनी विवाद में फंस गई थी, तो वहीं अब सोशल मीडिया पर शाहिद की इस फिल्म को लोगों का विरोध झेलना पड़ रहा है।  दरअसल,फिल्म रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर इस फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है। ट्विटर पर फिल्म के बहिष्कार की मांग इतनी तेज हो चुकी है कि ट्विटर पर हैशटैग बॉयकॉट जर्सी ट्रेंड कर रहा है।

फिल्म के विरोध का कारण शाहिद कपूर द्वारा सुशांत सिंह राजपूत का मजाक उड़ाना है। लोगों कहना हैं कि आईफा अवॉर्ड्स में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का अपमान करने वाले शाहिद कपूर ही थे। ऐसे एक्टर की फिल्म को बॉयकॉट करना चाहिए। वहीं, कुछ लोग तो पूरे हिंदी सिनेमा यानी बॉलीवुड को ही बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। 

 

 

 

 

एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, एक समय उन्होंने सुशांत का अपमान किया था। अब उसी अपमान का सामना करने की उनकी बारी है। चलो बॉलीवुड का पूरी तरह से बहिष्कार करें। वहीं एक ने लिखा, हम कभी नहीं भूल सकते जिस तरह शाहरुख और शाहिद ने सुशांत मजाक बनाया था। आओ सब मिलकर इस फिल्म को सुपर फ्लॉप बनाए। इसके अलावा सुशांत के फैंस लगातार फिल्म के बहिष्कार की मांग करते हुए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की भी मांग कर रहे हैं। 

 

 

 

इससे पहले फिल्म कानूनी विवाद में भी फंस गई थी। दरअसल, रजनीश जयसवाल ने आरोप लगाया था कि ‘जर्सी’ ने उनकी स्क्रिप्ट से चोरी की है, जिसके बाद कानूनी पचड़े में पड़ने की वजह से फिल्म की रिलीज भी टल गई थी। पहले यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होनी थी, लेकिन इसे बाद में टाल दिया गया। हालांकि, बॉम्बे हाई कोर्ट ने जर्सी निर्माताओं के पक्ष में अपना फैसला सुनाया, जिसके बाद अब फिल्म 22 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: