Entertainment

Shahid Kapoor: करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं शाहिद कपूर, महंगी कार और बाइक का रखते हैं शौक

शाहिद कपूर 22 अप्रैल को फिल्म जर्सी से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। इस फिल्म में उन्होंने एक क्रिकेटर की भूमिका निभाई है। शाहिद ने बतौर लीड एक्टर अपने फिल्मी करियर की शुरुआत केन घोष की फिल्म इश्क विश्क से की थी। इस फिल्म के हिट होने के बाद शाहिद का करियर तेजी से आगे बढ़ा। हालांकि इसके बाद उनकी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल भी रहीं। आज हम आपको शाहिद की संपत्ति के साथ उनके निजी जीवन से जुड़ी बातें बताने जा रहे हैं।

शाहिद ने मीरा राजपूत से साल 2015 में शादी कर ली थी। उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में बेस्ट कपल माना जाता है। मीरा उम्र में शाहिद से 13 साल छोटी हैं। फिर भी इस कपल को देखकर दोनों के बीच उम्र का फासला जरा भी पता नहीं चलता। शाहिद और मीरा के दो बच्चे हैं जिनके नाम मीशा और जैन हैं।

इतने करोड़ की संपत्ति के हैं मालिक

शाहिद कपूर काफी लग्जरी लाइफ जीते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी कुल संपत्ति लगभग 300 करोड़ रुपये आंकी गई है। ब्रांड एंडोर्समेंट, फिल्म और निजी निवेश के जरिए शाहिद अच्छी खासी कमाई करते हैं। इसके अलावा वह कई अन्य निजी संपत्तियों के भी मालिक हैं जिनकी कीमत करोड़ों में है। जानकारी के मुताबिक उनके पास जुहू में एक डुप्लेक्स अपार्टमेंट है जिसकी कीमत 35 करोड़ रुपये है। इसे उन्होंने साल 2014 में खरीदा था। इसके अलावा शाहिद के पास मुंबई के वर्ली इलाके में भी काफी शानदार डुप्लेक्स है जिसकी कीमत 56 करोड़ बताई जाती है।

बाइक और कार के हैं शौकीन

शाहिद कपूर आलीशान घर के अलावा महंगी बाइक और कार के भी शौकीन हैं। बाइक की बात करें तो उनके पास यामहा एमटी-01 है जिसकी मार्केट में कीमत करीब 12 से 13 लाख रुपये है। इसके अलावा उनके पास हार्ले डेवि़डसन की फैट ब्वॉय भी है जिसकी कीमत 21 लाख रुपये है। बाइक के अलावा शाहिद को लग्जरी कार भी पसंद है। उनके पास मर्सिडीज बेंज जीएल क्लास, पोर्श कैनी जीटीएस, मर्सिडीज बेंज ए400 और जगुआर कार है।

ये हैं शाहिद की सुपरहिट फिल्में

शाहिद कपूर ने अपने करियर में कई बड़ी हिट फिल्में दी हैं। कबीर सिंह उनके करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म है। शाहिद की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 278 करोड़ का बिजनेस किया था। इसके अलावा शाहिद पद्मावत, जब वी मेट और विवाह जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: