Entertainment

Jersey: शाहिद कपूर रोज रात को करते हैं 'जर्सी' के निर्माताओं को कॉल, पूछते हैं ये बात

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘जर्सी’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। पहले ही फिल्म की डेट कई बार टल चुकी है और हाल ही में मेकर्स ने रिलीज के कुछ दिन पहले ही  डेट को आगे बढ़ा दिया और अब फिल्म 22 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। ऐसे में दर्शकों के साथ शाहिद कपूर को भी अपनी इस बहुप्रतीक्षित फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। अब अभिनेता ने बताया कि वह रोज रात को खुद प्रोड्यूसर को फोन करते हैं।

 इसलिए प्रोड्यूसर को फोन करते हैं शाहिद कपूर

इस समय शाहिद अपनी फिल्म को प्रमोशन में लगे हुए हैं और एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान शाहिद ने कहा, “मैं अभी भी प्रोड्यूसर्स से रोज रात को कॉल करके पुछता हूं की ये टाइम फाइनल है ना ब्रो सब कुछ। चेंज करो तो बता देना हां मेरे को। डू टाइम हम लोग कमिट कर चुके हैं, हम पहले ही दो बार कर चुके हैं। मुझे नहीं लगता कि लोग मुझे एक और मौका देंगे।”

शाहिद कपूर ने आगे कहा कि उन्हें लगता है कि फिल्म इंतजार के लायक होगी क्योंकि आप जानते हैं कि जीवन में कभी-कभी सबसे अच्छी चीजें इंतजार करने वालों के पास आती हैं। कभी-कभी जीवन में जब आप किसी चीज में गहराई से विश्वास करते हैं, तो आपको उसके लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है, और यह सच में आपको इंतजार करना और आश्चर्यचकित करता है कि क्या यह इसके लायक है, इसलिए जर्सी मेरे दिल के बहुत करीब की फिल्म है।”

बात करें फिल्म जर्सी की तो ये एक स्पोर्ट ड्रामा है और शाहिद कपूर अर्जुन तलवार नाम के क्रिकेटर की भूमिका में हैं। बता दें कि हाल ही में फिल्म जर्सी पर साहित्यिक चोरी का आरोप भी लगा था, हालांकि बॉम्बे हाईकोर्ट ने निर्माताओं के पक्ष में फैसला सुनाया और अब फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: