Entertainment

KGF 2 Box Office Collection: ‘केजीएफ 2’ की कुल कमाई 500 करोड़ के पार, हिंदी में हल्ला बोल जारी

सोने की तस्करी पर बनी और हिंदी में देश की सबसे तेज 200 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म बन चुकी प्रशांत नील निर्देशित फिल्म ‘केजीएफ 2’ ने वीकएंड धमाका करने के बाद साप्ताहिक दिनों में भी अपना करिश्मा बरकरार रखा है। पहले पांच दिनों में ही सारी भाषाओं के संस्करणों को मिलाकर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 429.30 करोड़ रुपये कमा लेने वाली फिल्म ‘केजीएफ 2’ फिल्म ने कारोबार का महत्वपूर्ण मंडे टेस्ट पास करने के बाद मंगलवार को भी अपना मार्च जारी रखा। फिल्म की मंगलवार को हुई करीब 39 करोड़ रुपये की कमाई के साथ ही अब फिल्म ने 500 करोड़ की कुल कमाई (ग्रॉस) का मनोवैज्ञानिक आंकड़ा भी पार कर लिया है।

फिल्म ‘केजीएफ 2’ की मंगलवार की कमाई के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन (ग्रॉस) अब करीब 545 करोड़ रुपये तक पहंच गया है। फिल्म ‘केजीएफ 2’ ने हिंदी में भी मंगलवार को शानदार कलेक्शन किया। शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से फिल्म ने अपनी रिलीज के छठे दिन करीब 21 करोड़ रुपये की कमाई की है। सोमवार और मंगलवार दोनों दिन कार्यालय और व्यापारिक प्रतिष्ठान खुले रहे और लोगों के काम पर होने के बावजूद फिल्म का दोनों दिन अपना कलेक्शन करीब 20 करोड़ रुपये के आसपास बनाए रखना फिल्म की बड़ी उपलब्धि रही है।

जहां तक फिल्म के हिंदी में नेट कलेक्शन की बात है तो फिल्म के मंगलवार को हुए कलेक्शन को मिलाकर फिल्म अब 240 करोड़ की नेट कमाई के पास पहुंच चुकी है। फिल्म का बुधवार का कलेक्शन भी सोमवार और मंगलवार की ही रेंज में रहा तो फिल्म का पहले सात दिनों में ही 250 करोड़ रुपये के कलेक्शन के पार जाना तय है। कलेक्शन की रफ्तार के हिसाब से आकलन यही है कि रिलीज के पहले सात दिनों में ये फिल्म करीब 260 करोड़ रुपये कमाने में सफल रहेगी। फिल्म ने मंगलवार को हिंदी में शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से करीब 21 करोड़ रुपये कमाए हैं।

फिल्म ‘केजीएफ 2’ ने रिलीज के छठे दिन अपनी मूल भाषा कन्नड़ में करीब छह करोड़ रुपये कमाए और फिल्म की कन्नड़ की कमाई करीब 86 करोड़ रुपये तक पहुंच गई। तेलुगू और तमिल में भी फिल्म ने मंगलवार को करीब इतनी ही कमाई की है। फिल्म का तेलुगू में पहले छह दिनों का कलेक्शन करीब 97 करोड़ रुपये और तमिल में करीब 47 करोड़ रुपये हो चुका है। मलयालम में भी फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने मंगलवार को केरल में करीब 4.50 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए अपना कलेक्शन 35 करोड़ रुपये के पार पहुंचा दिया है।

फिल्म ‘केजीएफ 2’ हिंदी में सबसे तेज 200 करोड़ रुपये कमाई का फिल्म ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड पहले ही तोड़ चुकी है। अब इसके पहले हफ्ते की कमाई के मामले में भी ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड तोड़ देने की उम्मीद दिखने लगी है। फिल्म ‘बाहुबली 2’ हिंदी ने पहले हफ्ते में 247 करोड़ रुपये की कमाई की थी। और, पहले हफ्ते के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में ये अभी नंबर वन पोजीशन पर कायम है। इस स्थान से इसे फिल्म ‘केजीएफ 2’ बुधवार को ही उतारती दिख रही है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: