Entertainment

Mrunal Thakur: कुमकुम भाग्य से निकलकर फिल्मों में ऐसे कामाया नाम, मृणाल की दो फिल्में तो रह चुकी हैं सुपरहिट

टेलीविजन से निकलर बड़े पर्दे का रुख करना, टीवी में काम करने वाले हर अभिनेता का सपना होता है। लेकिन ऐसा कर पाना कुछ ही अभिनेताओं के नसीब में होता है, जैसे शाहरुख खान, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आदि। हालांकि अब इस सूची में एक और नाम शामिल हो गया है। इस कलाकार का नाम मृणाल ठाकुर है। टेलीविजन डेली सोप ‘कुमकुम भाग्य’ से प्रसिद्धि हासिल करने के बाद अब अभिनेत्री फिल्म जर्सी में नजर आने वाली हैं।

इस फिल्म से की करियर की शुरुआत

टीवी से निकलकर अब मृणाल ठाकुर बॉलीवुड में एक जाना माना नाम बन गई हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2018 में आई फिल्म ‘लव सोनिया’ से की थी, जिसमें निभाए गए रोल के लिए उन्हें आलोचकों की खूब प्रशंसा मिली थी। इस फिल्म में आने से पहले मृणाल को साल 2014 में आई मराठी फिल्म ‘विट्टी दांडू’ में देखा गया था। इन फिल्मों में काम करने के बाद भी अभिनेत्री को वो लाइमलाइट नहीं मिली थी, जो उन्हें मिलनी चाहिए थी। मृणाल के करियर को उड़ान साल 2019 में आई फिल्म ‘सुपर 30’ से मिली, जिसमें उन्हें ऋतिक रोशन के अपोजिट कास्ट किया गया था। 

कम रही है स्क्रीन टाइमिंग

बॉलीवुड के इतने बड़े सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ एक छोटा सा रोल निभाकर मृणाल के करियर ने ऐसी उछाल मारी कि सब देखते ही रह गए। वह आज इंडस्ट्री के बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ काम कर रही हैं। उनके करियर की सबसे खास बात यह है कि अभी तक की गई सारी फिल्मों में उनके रोल का स्क्रीन टाइमिंग बहुत ही कम रहा है। बता दें कि वह सभी फिल्मों में साइड रोल्स निभाती नजर आई हैं फिर भी उनका करियर ग्राफ बढ़ोतरी पर है।

ये दो फिल्में रहीं सुपरहिट

फिल्म ‘सुपर 30’ में काम करने के बाद मृणाल को एक और बड़े प्रोजेक्ट में काम करने का मौका मिला और इस बार उनके हाथ जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ लगी। साल 2008 के बाटला हाउस एनकाउंटर केस पर बनी इस फिल्म में मृणाल ने जॉन अब्राहम की पत्नी नंदिता की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया था और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। इसके बाद उन्हें फिल्म ‘घोस्ट स्टोरीज’ और ‘तूफान’ में काम करते हुए देखा गया। फरहान अख्तर अभिनीत फिल्म ‘तूफान’ में मृणाल ने उनकी पत्नी की भूमिका निभाकर वाहवाही लूटी। 

इस फिल्म में आएंगी नजर 

अब जल्द ही, मृणाल शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘जर्सी’ में दिखाई देंगी। वह लगातार इस फिल्म को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं, इसमें भी वह शाहिद कपूर की पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी। बता दें यह बहुप्रीक्षित फिल्म साल 2019 में आई तेलुगू फिल्म ‘जर्सी’ की हिंदी रीमेक है। इतना ही नहीं इसके बाद भी वह कई फिल्मों में काम करती नजर आएंगी। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: