Entertainment

Jaya bachchan Birthday: जब गुस्से में बुरी तरह भड़कीं जया बच्चन, कभी कार्यकर्ता को मारा धक्का तो कभी फोटोग्राफर को सुनाई खरी-खोटी

9 अप्रैल 1948 को जन्मीं जया बच्चन अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं। जया ने 1971 में फिल्म ‘गुड्डी’ से हिंदी सिनेमा में सफर की शुरुआत की थी, और एक समय के बाद उन्होंने ने राजनीति का रुख कर लिया। आज वह राजनीति की दुनिया में भी जाना-माना नाम हैं। अब भी जया मीडिया में काफी सक्रिय हैं और किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अक्सर उन्हें राज्य सभा में बोलते हुए देखा गया है और इस दौरान कई बार वह सांसदों पर बुरी तरह भड़कती हुई नजर भी आती हैं। सिर्फ राजनेताओं पर ही नहीं बल्कि पब्लिकली पैपराजी और फैंस पर भी गुस्सा होते देखा गया है। कई बार उनका गुस्सा सातवें आसमान पर भी पहुंच जाता है और इसी वजह से वह ट्रोलिंग का शिकार तक हो चुकी हैं। जानते हैं, वह मौके जब जया बच्चन को सबके सामने आया बुरी तरह गुस्सा…

जब सेल्फी ले रहे कार्यकर्ता को मार दिया था धक्का

जया बच्चन ने जब से राजनीति का रुख किया है, वह चुनावी रैलियों में भी बढ़चढ़कर हिस्सा लेती हैं। इसी तरह से एक बार जया बच्चन तृणमूल कांग्रेस के समर्थन में रोड शो रही थीं, इसलिए भीड़ भी काफी ज्यादा थी। उसी वक्त उनका एक कार्यकर्ता सेल्फी लेने की कोशिश करता है, ये देखते ही जया का गुस्सा अपने ही कार्यकर्ता पर फट पड़ा। उनके ऊपर आरोप लगा कि उन्होंने कार्यकर्ता को धक्का दिया है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

 


जब फोटोग्राफर को कह दिया था जंगली

2014 के चुनाव में जब जया वोट डालकर बाहर निकल रहीं थीं, तो अचानक किसी फोटोग्राफर ने उनकी फोटो खींच ली बस फिर क्या था जया बच्चन को बुरी तरह गुस्सा आ गया और वह फोटोग्राफर पर भड़क गईं यहां तक की उन्होंने उसे जंगली तक कह दिया था। 


फैन के फोटो लेने पर सिखाई थी तमीज

एक बार जया किसी पार्टी से बाहर निकल रही थीं और इसी दौरान एक फैन ने अपने मोबाइल से उनकी फोटो लेने लगता है,यह देखती ही जया उस फैन पर भड़क जाती हैं और कहती हैं, ‘क्या फोटो खींचने से पहले तुमने मुझसे पूछा? तमीज सीखो। ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।


भाजपा को दिया था बुरे दिन आने का श्राप

राज्यसभा में जया बच्चन को कई मौकों पर राजनेताओं पर भड़कते हुए देखा जाता है। वह अक्सर कई मुद्दों पर काफी अग्रेसिव हो जाती हैं। एक बार इसी तरह से एक बार ट्रेजरी बेंच पर बैठे भाजपा सांसदों के साथ सपा सांसद जया बच्चन की तीखी बहस हो गई। इसके बाद जया बुरी तरह भड़क गईं और कहा कि मुझ पर निजी हमला किया गया, मैं आपको श्राप देती हूं कि आप लोगों के बुरे दिन आएंगे। आप गला ही घोंट दीजिए हम लोगों का। जया बच्चन ने विपक्षी दलों के नेताओं से भी कहा कि आप बीन किसके आगे बजा रहे हैं। हालांकि इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था।


Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: