Entertainment

Hunarbaaz: मिथुन चक्रवर्ती की टीवी पर वापसी का बड़ा एलान, करण जौहर के साथ परखेंगे ये प्रतिभाएं

मिथुन चक्रवर्ती, करण जौहर
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

हिंदी भाषी क्षेत्रों में अब भी काफी लोकप्रिय अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती फिर से टेलीविजन के जरिये अपने हिंदी भाषी प्रशंसकों के बीच लौट रहे हैं। मिथुन ने अपने टीवी करियर की शुरुआत डांस रियलिटी शो ‘डांस बांग्ला डांस’ से की थी, बाद में वह इसके हिंदी संस्करण ‘डांस इंडिया डांस’ में भी नजर आए। ‘दादागिरी अनलिमिटेड’, ‘बिग बॉस बांग्ला’ और ‘द ड्रामा कंपनी’ के बाद मिथुन टीवी पर नजर तो आए लेकिन मेहमान कलाकार के रूप में। इस साल उन्होंने बंगाली भाषा में ‘डांस डांस जूनियर’ में भी बतौर जज काम किया लेकिन अब वह कलर्स टीवी के एक नए टैलेंट रियलिटी शो में बतौर जज दिखने वाले हैं। उनके साथ निर्माता निर्देशक करण जौहर भी होंगे।

मिथुन चक्रवर्ती
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

कलर्स टीवी पर जल्द लॉन्च होने जा रहे इस शो का नाम है, ‘हुनरबाज-देश की शान’। शो की कैच लाइन है, ‘ना पैसा, ना सही उमर, एक हुनरबाज बनने के लिए आपको चाहिए सिर्फ हिम्मत और हुनर।’ जैसा कि शो के नाम और इसकी कैचलाइन से स्पष्ट है ये कुछ कुछ ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ जैसा शो है और इसमें अलग अलग इलाकों के, अलग अलग पृष्ठभूमि और उम्र के लोग अपने हुनर का प्रदर्शन करते नजर आएंगे। शो के लिए ऑडीशन शुरू हो चुके हैं और जल्द ही इसकी प्रसारण तिथि की घोषणा भी की जाएगी।

मिथुन चक्रवर्ती
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

शो बनाने वाली कंपनी फ्रेम्स प्रोडक्शंस के सूत्र बताते हैं कि इस शो को इस तरह तैयार किया जा रहा है जिससे कि इसके हर एपिसोड में कुछ न कुछ ऐसा जरूर हो जिससे दर्शक अचंभित रह जाएं। शो में गायकों, जादूगरों, नर्तकों, स्टंट करने वाले कलाकारों के अलावा लोगों को हंसाने वाले अदाकारों को भी मौका मिलेगा।

मिथुन चक्रवर्ती
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती अपने इस नए शो के बारे में कहते हैं, ‘मुझे शुरू से इस बात पर भरोसा रहा है कि हमारा देश बेहतरीन हुनरबाजों का देश रहा है। ये शो ‘हुनरबाज-देश की शान’ बिल्कुल सही प्लेटफॉर्म पर प्रस्तुत होने जा रहा है। मैं इसके लिए कलर्स चैनल की तारीफ करना चाहूंगा कि उन्होंने एक ऐसा शो बनाने का फैसला किया जिसमें देश के कोने कोने के लोग अपने हुनर का बेझिझक होकर प्रदर्शन कर सकेंगे।’

करण जौहर
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

छोटे परदे पर लगातार सक्रिय रहने वाले निर्माता निर्देशक करण जौहर ‘हुनरबाज-देश की शान’ को लेकर अभी से उत्साहित हैं। वह कहते हैं, ‘मंच पर अपनी कला का प्रदर्शन जैसा दूसरा कोई सुख नहीं है। जब किसी के हुनर को लाखों लोग एक साथ देखते हैं तो वह पल बहुत ही दैवीय होता है। यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे इस शो में कलाकारों की प्रतिभा को परखने का मौका मिल रहा है।’

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: