Entertainment

TROLL: उर्फी जावेद ने हॉलीवुड स्टार को कॉपी कर पहनी ऐसी ड्रेस, लोग बोले- 'बिग बॉस के बाद पागल हो गई'

उर्फी जावेद
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रह चुकी अभिनेत्री उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस की वजह से फैंस के बीच चर्चाओं में बनी हुई हैं। उर्फी लगातार ऐसे आउटफिट पहने हुए स्पॉट हो रही हैं, जिसमें उनके कपड़े देखकर फैंस के होश उड़ जाते हैं और इसी वजह से सोशल मीडिया पर यूजर्स अभिनेत्री पर प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पाते। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। हाल ही में, उर्फी जावेद को मुंबई में स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की क्रॉस कट ड्रेस पहनी हुई थी, जिसने एक बार फिर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

 

उर्फी जावेद ने दिए पोज

उर्फी जावेद इस ब्लैस ड्रेस में काफी सुंदर लग रही थीं। उन्होंने अपने इस आउटफिट के साथ सिल्वर कलर के इयररिंग को पेयर किया और बालों का बन बनाया हुआ था, जो उन पर काफी जच रहा था। इस मौके पर उर्फी जावेद अपनी रिस्की ड्रेस में मीडियाकर्मियों को पोज देती नजर आ रही थीं।

उर्फी जावेद
– फोटो : सोशल मीडिया

फैंस का रिएक्शन

उर्फी जावेद की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं और यूजर्स अभिनेत्री को एक बार फिर ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। कई लोग उनकी ड्रेस पर कमेंट कर रहे हैं तो कुछ लोगों ने उर्फी को मास्क लगाने की सलाह दी है। एक यूजर ने लिखा है, ‘क्या शो ऑफ है। इस लड़की की, बीबी के बाद पागल हो चुकी है।’ एक ट्रोलर ने लिखा है, ‘पीछे लिखा है नो मास्क, नो एंट्री। यह मैडम फेस को छोड़कर सब जगह मास्क लगाकर आई है।’

उर्फी जावेद
– फोटो : सोशल मीडिया

कैंडल जैनर को किया कॉपी

उर्फी जावेद अपने कपड़े खुद डिजाइन करने में विश्वास करती हैं और इसका एक उदाहरण बिग बॉस ओटीटी के घर में देखने को मिल चुका है। लेकिन कुछ समय पहले हॉलीवुड की नामी मॉडल कैंडल जैनर भी ऐसी ही ब्लैक ड्रेस पहने हुए नजर आई थीं। इस तस्वीर में कैंडल जैनर काफी हॉट लग रही थीं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस ड्रेस की कीमत 1 लाख रुपये थी।

उर्फी जावेद
– फोटो : सोशल मीडिया

उर्फी की हिलाया इंटरनेट

कुछ समय पहले भी उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में वह पीले रंग की ड्रेस में काफी सुदंर लग रही थीं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा, ‘यलो डर्टी… मुझे नहीं पता कि लोग ये क्यों कहते हैं लेकिन मुझे तो यलो हाइजीनिक कलर लगता है।’

उर्फी जावेद
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड अभिनेत्री बनना चाहती हैं उर्फी

उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी से सुर्खियों में आई हैं। उन्होंने टीवी सीरियल्स में काम किया है लेकिन वह बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं। लेकिन अभिनेत्री अपने कपड़ों की वजह से अक्सर आलोचकों के निशाने पर आ जाती हैं। हालांकि, अभिनेत्री का मानना है कि वह कभी ऐसे कपड़े नहीं पहनी हैं जिसमें वह अंग प्रदर्शन करती हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: