Entertainment

GHUDCHADI: संजय दत्त-रवीना टंडन ने पूरा किया फिल्म का पहला शेड्यूल; मस्ती, रोमांस और ड्रामे से भरपूर होगी ‘घुड़चढ़ी’

बिनॉय गांधी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘घुड़चढ़ी’ का पहला शेड्यूल पूरा हो चुका है। इस फिल्म में 90 के दशक की मशहूर जोड़ी संजय दत्त और रवीना टंडन लंबे अरसे के बाद दर्शकों को साथ दिखाई देगी। वहीं, फिल्म में खुशहाली कुमार और पार्थ समथान भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

इस फिल्म को दीपक कपूर भारद्वाज और बिनॉय गांधी ने लिखा है। यह एक रोलरकोस्टर राइड है, जो मस्ती, रोमांस और ड्रामे से भरपूर है। फिल्म का 19 दिन का पहला शेड्यूल दिल्ली और जयपुर में पूरा हो चुका है।

अभी कुछ दिनों पहले फिल्म के मेकर्स शूटिंग शुरू करने के साथ ही फिल्म का टीजर भी जारी कर चुके हैं। इस टीजर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए संजय दत्त ने लिखा था कि मजेदार फिल्म घुड़चढ़ी के साथ ला रहे हैं हंसी और ड्रामा, जल्द आ रही है आपके दरवाजे पर।

 

‘कसौटी जिंदगी की’ फेम पार्थ समथान इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। इससे पहले वह कई टेलीविजन शोज, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं। वहीं, गुलशन कुमार की बेटी खुशहाली कुमार भी इस फिल्म का हिस्सा है। उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत ‘दही चीनी’ फिल्म से की थी। इसके अलावा वह कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं।

आपको बता दें कि जल्द ही संजय दत्त और रवीना टंडन फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ में भी साथ नजर आएंगे। संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ‘पृथ्वीराज’, ‘तुलसीदास जूनियर’  और ‘शमशेरा’ में नजर आएंगे। वहीं रवीना टंडन आखिरी बार नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘अरण्यक’ में नजर आई थीं।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: