Entertainment

Filmy Wrap: श्रुति हासन कोरोना संक्रमित और कास्टिंग काउच पर ईशा कोप्पिकर का खुलासा, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें

कोरोना की तीसरी लहर ने पूरे देश को अपनी चपेट ले लिया था। हालांकि अब कोरोना के मामलों में गिरावट दर्ज की गई है, किन्तु अभी भी यह पूरी तरह से हमारे बीच से गया नहीं है। इसका ताजा उदाहरण बनके सामने आई हैं बॉलीवुड अभिनेत्री श्रुति हासन। श्रुति हासन कोरोना संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की है, जिसके बाद से ही उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। श्रुति ने अपने स्वास्थय की जानकारी साझा करते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा,”हैलो एवरिवन। मैं आप सभी को अपने स्वास्थ्य की ताजा खबर देना चाहती हूं। सारी सावधानियां बरतने के बाद भी मैं कोविड-19 की चपेट में आ गई हूं। मैं ठीक होने की प्रॉसेस पर हूं। 0 थैंक यू और आप सभी से जल्द ही मिलूंगी।”

Shruti Haasan: कोरोना संक्रमित हुईं श्रुति हासन, पोस्ट साझा कर दी जानकारी, कहा – ‘सावधानियां बरतने के बाद भी…’

 

अपने डांस नंबर ‘खल्लास’ के लिए लोकप्रिय अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर ने दावा किया है कि वह कभी छुट्टी पर नहीं गईं, चाहे फिर वह उनकी बेटी के जन्म के बाद ही क्यों न हो। उन्होंने हमेशा अपनी मर्जी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम किया है और आगे भी करती रहेंगी। उन्हें और भी कई दावे किए हैं। ईशा कहती हैं कि वह एक बकवास अभिनेत्री हैं, क्योंकि उन्होंने अपने पागलपन की वजह से कई फिल्में खोई दी हैं। ईशा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू 1998 में आई फिल्म ‘एक था दिल एक थी धड़कन’ से किया था और इसके बाद वह फिल्म ‘फिजा’, ‘प्यार इश्क और मोहब्बत’, ‘कंपनी’, ‘कांटे’ जैसी फिल्मों में नजर आईं।

Casting Couch: इंडस्ट्री में ईशा कोप्पिकर भी हुई कास्टिंग काउच का शिकार, खुलासा कर कही बड़ी बात

यूक्रेन और रूस विवाद गहराता जा रहा है। इसी बीच रूस और यूक्रेन को लेकर बहस छिड़ी है। इस मुद्दे पर कई सेलीब्रिटीज अपना-अपना मत रख रहे हैं। अब बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने यूक्रेन और रूस वॉर को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने यूक्रेन के पक्ष में इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। जिसमें वो लोगों से यूक्रेन की मदद करने की बात कही रही है। स्टोरी में एक पेज है, जिसपर यूक्रेन की मदद करने के तरीके भी लिखे हैं। 

Russia Ukraine War: अब सोनम कपूर ने दिया रिएक्शन, कहा-ऐसे करें यूक्रेन की मदद

आश्रम सीरीज में ‘भोपा स्वामी’ का किरदार निभाने वाले एक्टर चंदन रॉय सान्याल के पिता गोबिंद सान्याल का निधन हो गया है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट साझा करते हुए इस बात की जानकारी दी है। चंदन रॉय सान्याल ने लिखा, मेरे पिताजी जी ने जिंदगी को भरपूर जिया। उन्होंने अपनी हंसी और चुटकुलों से कई लोगों को छुआ। उनकी आत्मा अगली यात्रा के लिए निकल गई। उसने इस धरती पर अपना उद्देश्य पूरा किया। उनसे मिलने वाले सभी लोगों को पता होना चाहिए कि वह कल चले गए। ‘ऊं शांति’!

दुखद: ‘आश्रम’ वेब सीरीज के एक्टर चंदन रॉय सान्याल के पिता गोबिंद सान्याल का निधन

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत आज रात से अपने ओटीटी रियलिटी शो लॉकअप के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होने वाले इस रियलिटी शो में मनोरंजन जगत के 16 चर्चित चेहरे हिस्सा लेने वाले हैं। खास बात यह है कि शो में शामिल होने वाले सभी कलाकार किसी ना किसी विवादों से जुड़े हुए हैं। वहीं, बॉलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रणौत इस शो को होस्ट करती नजर आएंगी। ऐसे में शो की निर्माता एकता कपूर ने शो शुरू होने के कुछ घंटे पहले ही पोस्ट शेयर कर इस शो से जुड़ी जानकारी साझा की है।

Lockupp: आज रात से शुरू होगा कंगना की जेल का अत्याचारी खेल, एकता कपूर ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: