Entertainment

LockUpp: शो में पहुंचे स्वामी चक्रपाणि पर कंगना रणौत से लगाए गंभीर आरोप, स्वामीजी ने जवाब में कही ये बात

बॉलीवुड की पंगा कंगना रणौत अपने नए रियलिटी शो लॉकअप के साथ ओटीटी प्लेटफार्म पर अपना डेब्यू कर चुकी हैं। रविवार से शुरू हुआ कंगना का यह रियलिटी शो एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम किया जा रहा है। शो के कॉन्सेप्ट के मुताबिक कंगना इस शो में जेलर बनी नजर आ रही हैं, जो शो के कंटेस्टेंट बने सेलेब्रिटीज को अपनी जेल में कैद करेंगी। शो में बतौर कैदी गई जानी-मानी और विवादित हस्तियां नजर आने वाली हैं। इसी क्रम में शो में एक कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आए विवादों से घिरे स्वामी चक्रपाणि। स्वामीजी ने कगंना की जेल में दूसरे कैदी के तौर पर एंट्री मारी है।

शो में आते ही कंगना ने स्वामी चक्रपाणि को बताया कि उन पर आरोप है कि उन्होंने टकिला शॉर्ट्स की तरह गोमूत्र पार्टी की थी। इस पर जवाब देते हुए चक्रपाणि ने कहा कि हमने कोई शराब पार्टी नहीं कि हमने कोई अय्याशी वाली पार्टी नहीं की। हमने तो सिर्फ गोमूत्र की पार्टी की। 

इस दौरान उन्होंने आगे कहा कि कोरोना लोगों के पाप के कारण आया और जब यह आया तो लोगों के पास इससे निपटने का कोई उपाय नहीं था। हमने लोगों को इससे बचने का उपाय दिया। इस दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने उन पर आरोप लगाया कि स्वामी चक्रपाणि सिर्फ एक कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएटर है और हमें उन पर विश्वास नहीं हैं।

कंगना के इस शो की यह झलक देखने के बाद कहा जा सकता है कि अभिनेत्री का यह रियलिटी शो काफी कंट्रोवर्शियल होने वाला है। इससे पहले शो में मुनव्वर फारुकी, करणवीर बोहरा, पूनम पांडे, निशा रावल और बबीता फोगाट जैसे जाने-माने कलाकार भी एंट्री ले चुके हैं।

शो में एंट्री लेते ही करणवीर बोहरा और बबीता फोगाट की कंगना रणौत के साथ तीखी बहस भी देखने को मिली। इतना ही नहीं इस दौरान बबीता ने कंगना को धोबी पछाड़ लगाने तक की धमकी दे डाली। जबकि करणवीर बोहरा ने कंगना रणौत की बात पर गुस्सा करते हुए अभिनेत्री की बात का करारा जवाब

भी दिया।

गौरतलब है कि इस शो में 16 सेलिब्रिटीज हिस्सा बतौर कैदी नजर आएंगे। दर्शक इस शो को ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर बिल्कुल फ्री देख सकते हैं। इस शो को 72 दिनों के लिए तैयार किया गया है, जिसमें कंगना बतौर होस्ट नजर आएंगी।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: