Desh

26 फरवरी: आज दिनभर इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, जिनका होगा आप पर असर

हर रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं। हमारी आंखों के सामने से कई सारी खबरें गुजरती हैं। इनमें से कुछ ऐसी अहम खबरें होती हैं, जिनका हमारे जीवन पर असर पड़ता है…

Ukraine Russia War Live: यूक्रेन ने पैराट्रूपर्स ले जा रहा रूसी विमान गिराया, यूएनएससी में निंदा प्रस्ताव पर भारत-चीन मतदान से दूर रहे

रूस-यूक्रेन की लड़ाई गंभीर हो गई है। रूसी सेना द्वारा यूक्रेन पर किए गए हमले में बहुत से लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। यूक्रेन के राष्ट्रपति का कहना है कि रूस के हमले में अब तक 137 लोग मारे जा चुके हैं।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

दिल्ली-एनसीआर : देर रात तेज बारिश के साथ गिरे ओले, कई उड़ानें बाधित, आज भी बदला रहेगा मौसम का मिजाज

दिल्ली-एनसीआर में शुक्रवार शाम मौसम ने अचानक करवट ली। तेज रफ्तार से हवा चलने के साथ बारिश और ओलावृष्टि हुई। देर रात तक बादल गरजने के साथ हल्की बारिश होती रही।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

भारत-श्रीलंका टी-20: धर्मशाला में चार साल बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच आज, बारिश की आशंका से दर्शक फिर मायूस

हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला स्टेडियम में चार साल और दो माह बाद शनिवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच का आयोजन होगा। भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की सीरीज के दो मैच धर्मशाला में 26 और 27 फरवरी को होने हैं।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

कोरोना वायरस: केंद्र ने राज्यों से कोविड प्रतिबंधों में ढील देने को कहा, दिल्ली में नाइट कर्फ्यू खत्म

कोरोना की तीसरी लहर का असर कम होने के बाद केंद्र सरकार ने राज्यों से कोविड से जुड़े प्रतिबंधों में ढील देने के लिए कहा है। उधर, दिल्ली में पाबंदियों में और ढील देते हुए रात का कर्फ्यू सोमवार से खत्म करने का फैसला किया गया है। 

यहां पढ़ें पूरी खबर…

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: