Entertainment

सोशल मीडिया: टीवी की संस्कारी बहू हीना खान ने कच्चा बादाम पर किया जमकर डांस, फैंस ने कहा- इंस्टा क्वीन

टेलीविजन की संस्कारी बहुओं में से एक और जानी- मानी अभिनेत्री हिना खान सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ लगातार जुड़ी रहती हैं। हिना भले ही इन दिनों टीवी सीरियल में नजर ना आ रही हों, लेकिन वह आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हिना द्वारा शेयर की गईं उनकी तस्वीरों को जमकर पसंद करते हैं। यही वजह है कि फैंस बेसब्री से उनकी वीडियोज और फोटोज का इंतजार करते रहते हैं।

 

इसी क्रम में एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए नए रील वीडियो में अभिनेत्री सोशल मीडिया पर चल रहे ट्रेंड को फॉलो करती नजर आ रही हैं। दरअसल. वीडियो में हिना खान इन दिनों इंटरनेट पर छाए हुए मशहूर गाने कच्चा बदाम पर थिरकती नजर आ रही हैं।

 

इस वीडियो को शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन में लिखा, मैं ये ट्रेंड कर रही हूं। इसके साथ ही हिना गाने की ताल से ताल मिलाते हुए जबरदस्त स्टेप कर डांस करती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस नीले रंग के शॉर्ट वन पीस ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

 

वहीं, फैंस भी एक्ट्रेस के इस वीडियो पर जमकर लाइक कर रहे हैं। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए जहां कुछ फैंस एक्ट्रेस को सोशल मीडिया क्वीन बता रहे हैं, तो वही कई उन्हें इंस्टा क्वीन बताते हुए उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।


इससे पहले हिना ने हाल ही में मिस्त्र से अपनी तस्वीरें और वीडियोज भी फैंस के साथ शेयर की थीं। इसी क्रम में एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वह पिरामिड के सामने अंग्रेजी बीट पर ठुमके लगाती नजर आ रही थीं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा था, मिस्र के सकारा में बने अब तक के पहले पिरामिड के सामने एक बार फिर सस्ता रोमांच..।


करियर बात करें तो अभिनेत्री ने टेलीविजन के मशहूर सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा अभिनेत्री कई टीवी सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं। हालांकि उन्होंने अपने पहले सीरियल से ही दर्शकों के दिल में जगह बना ली थी। इसके साथ ही एक्ट्रेस मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 11 की फर्स्ट रनर अप भी रही थीं।

 

 


Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: