Entertainment

Avneet Kaur: खुद से 27 साल बड़े अभिनेता संग रोमांस करने पर अवनीत कौर ने दी प्रतिक्रिया, कहा- 'मुझे कोई फर्क नहीं'

सोशल मीडिया पर अक्सर अपने वीडियोज और फोटोज को लेकर चर्चा में रहने वाली अवनीत कौर आज इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। 20 साल की छोटी सी उम्र में वह पॉपुलैरिटी के मामले में बड़े-बड़े कलाकारों को टक्कर देती नजर आती हैं। सात साल की उम्र में डांसिंग रियलिटी शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अवनीत को आज सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं। अवनीत आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वही फैंस भी उनकी इन तस्वीरों को बेहद पसंद करते हैं और इनका बेसब्री से इंतजार भी करते हैं।

कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में नजर आ चुकीं अवनीत कौर अब जल्द ही बतौर हीरोइन बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। दरअसल, अवनीत जल्द ही कंगना रणौत और नवाज़ुद्दीन सिद्धकी के साथ फिल्म टीकू वेड्स शेरू में नजर आने वाली हैं। अभिनेत्री अपनी इस फिल्म को लेकर बीते कई समय से चर्चा में हैं।

अभिनेत्री इस फिल्म में अपनी उम्र से दुगुने उम्र के अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। यह बात कई लोगों को काफी अजीब भी लग रही है। ऐसे में अब खुद अवनीत ने अपने इस किरदार के बारे में बयान दिया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे खुद से 27 साल बड़े उम्र के हीरो संग रोमांस कर रही हैं।

 

हाल ही में एक वेबसाइट से हुई खास बातचीत में अवनीत कौर ने कहा कि मैं एक अभिनेत्री और अभिनेता के बीच उम्र के अंतर को समस्या के रूप में नहीं देखती। ऐसा पहले भी हुआ है, लेकिन अभिनेताओं के अभिनय की तारीफ की गई है। बल्कि ऐसी कई जोड़ियां है, जिन्हें सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।

अभिनेत्री ने आगे कहा कि कंगना रणौत मैम पहले ही कह चुकी हैं कि यह फिल्म की जरूरत थी और मैं उनसे सहमत हूं। वहीं फिल्म टीकू वेड्स शेरू की बात करें तो साई कबीर द्वारा निर्देशित इस फिल्म को कंगना रणौत के प्रोडक्शन  मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है। यह पहली बार नहीं है जब कबीर और कंगना साथ काम कर रहे हो। इससे पहले कबीर कंगना की फिल्म रिवॉल्वर रानी को भी डायरेक्ट कर चुके हैं।

वहीं, अवनीत कौर की बात करें तो अभिनेत्री की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर 29.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। करियर की बात करें तो अवनीत अलादीन- नाम तो सुना होगा, चंद्र नंदिनी जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा अवनीत बॉलीवुड फिल्म करीब- करीब सिंगल और मर्दानी में भी नजर आ चुकी हैं।

 

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: