Entertainment

LOCKUPP: कंटेस्टेंट को 'लॉकअप' में बंद करने को तैयार कंगना, जानें कैसे और कहां ऑनलाइन देख सकेंगे आप

एकता कपूर कंगना रणौत के साथ मिलकर एक नया शो ‘लॉक अप’ (LockUpp: Badass Jail, Atyaachari Khel) लेकर आ रही हैं।  ये कंगना रणौत का डिजिटल डेब्यू भी होगा। शो में करीब 16 प्रतिभागी शामिल होंगे जिनकी लाइफ विवादित रही है। इन सेलेब्रिटीज को 72 दिनों के लिए जेल के अंदर बंद रखा जाएगा। लॉक अप एक ऐसी जगह है, जो किसी बुरे सपने से कम नहीं होगा। शो में 24×7 सभी कंटेस्टेंट्स पर नजर रखी जाएगी। एक्ट्रेस निशा रावल, स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी, एक्ट्रेस पूनम पांडे, पहलवान बबीता फोगाट जैसे सितारे इस शो के कंटेस्टेंट बन चुके हैं। 

कब और कैसे देखे ये शो

शो का प्रीमियर 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर होने जा रहा है। इसे देखने के लिए आपको किसी तरह की सब्सक्रिशन नहीं चाहिए। इसे आप बिल्कुल मुफ्त में देख सकते हैं। हालांकि आपके पास  ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर एप होना चाहिए।

ये शो अब तक का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो होने वाला है। इस तरह का रियलिटी शो पहले नहीं दिखाया गया है और ये कहीं ना कहीं बिग बॉस टक्कर देने वाला है। कंगना ने शो की लॉन्चिंग पर ही सलमान खान पर निशाना साधते हुए कहा था कि यह शो भाई के शो से काफी अलग है। राखी सावंत के एक्स पति रितेश सिंह के भी शो में जाने के चर्चे हैं।

कैसा होगा शो का फॉर्मेट

इन कलाकारों को ऐसे माहौल में रखा जा रहा है जहां उनके कदम बहकने और मन मचलने की पूरी आशंकाएं और संभावनाएं दोनों हैं। ऐसे में इन पर नजर रखने और इन्हें कायदे से रखने की जिम्मेदारी शो की होस्ट कंगना रणौत को दी गई है। एकता कपूर ने शो से पहले ही एक अस्वीकरण जारी किया था जिसमें कहा गया है कि शो में जो भी दिखाया जाएगा उसके लिए वह सीधे तौर पर जिम्मेदार नहीं होंगी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: