Entertainment

Alia Bhatt: 25 फरवरी को रिलीज होगी 'गंगूबाई काठियावाड़ी', आलिया भट्ट ने इस तरह पोस्ट कर दिलाई याद

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। आलिया भट्ट इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं और वह कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। इस समय एक्ट्रेस एक के बाद एक अपनी तस्वीरें और फिल्म से जुड़ी कई चीजों को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं। इन सभी पोस्ट में आलिया किसी न किसी तरह से अपनी फिल्म गंगूबाई की झलक जरूर  दिखा रही हैं।  फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज को लेकर आलिया ने फिर एक पोस्ट की है और दर्शकों को रिमाइंडर दिलाया है।

फिल्म गंगूबाई काठियाबाड़ी 25 फरवरी को रिलीज होने वाली है। इन तस्वीरों में आलिया भट्ट ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के स्टाइल में हाथ जोड़े नजर आ रही हैं। इसके अलावा आलिया ने अपनी एक और तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह अपनी एक उंगली दिखाती नजर आ रही हैं। ये तस्वीर गंगूबाई की रिलीज में एक दिन बाकी होने का इशारा कर रही है।

आलिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से तीन तस्वीरें पोस्ट की हैं। तस्वीर में वह हमेशा की तरह बेहद ही प्यारी लग रही हैं। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन से भी फिल्म गंगूबाई के रिलीज होने का रिमाइंडर दिया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘एक दिन बाकी है’!इसके अलावा उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की एक के बाद एक कई स्लाइड लगाई हैं।

अगर बात फिल्म की करें तो संजय लीला भंसावी के निर्देशन में बनी फिल्म गंगूबाई काठियाबाड़ी की कहानी मंबई की क्वीन कही जाने वाली गंगूबाई के जीवन पर आधारित है। फिल्म के लीड रोल में आलिया गंगूबाई की भूमिका में हैं तो वहीं अजय देवगन इस फिल्म में रहीम लाला के दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं। जिसकी झलक भी सामने आ चुकी है। इस फिल्म से एक्टर शांतनु माहेश्वरी भी अपनी बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: