Entertainment

Urvashi Rautela Birthday: जन्मदिन पर चमचमाती नज़र आईं उर्वशी रौतेला, जन्मदिन को खास बनाने के लिए फैंस का कहा शुक्रिया

बॉलीवुड की खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला 25 फरवरी को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती हैं। आज उर्वशी अपना 28 वां जन्मदिन मना रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी लंबी फैन फॉलोइंग है। वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनकी हर एक पोस्ट फैंस को काफी पसंद आती है। अब अपने जन्मदिन के मौके पर उर्वशी रौतेला ने एक वीडियो पोस्ट की है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने फैंस और करीबी दोस्तों को उनका जन्मदिन खास बनाने के लिए  शुक्रिया कहा है। हर बार की तरह इस बार भी उर्वशी बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

चमचमाती नज़र आईं उर्वशी रौतेला-

वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी ने ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट पहना है। इसके साथ ही उन्होंने हैवी डायमंड ज्वैलरी भी पहनी है। इस वीडियो में उर्वशी चमचमाती नजर आ रही हैं, क्योंकि वीडियो बनाने के लिए उन्होंने ग्लैम फिल्टर का यूज किया है जिससे उनकी ज्वेलरी और भी ज्यादा चमक रही है। वीडियो में उर्वशी गिफ्ट खोलती नजर आ रही हैं।

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर करते हुए लिखा,”जन्मदिन की शुभकामनाओं और उपहारों के लिए सभी को विशेष रूप से मेरे सभी फैन क्लबों के लिए धन्यवाद! मेरे पास एक महान दिन था, अपने जीवन में ऐसे महान लोगों को पाकर बहुत धन्य महसूस कर रही हूं। उनकी इस पोस्ट पर बधाइयों का तांता लग गया है। फैंस के साथ ही सेलेब्स भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

उर्वशी रौतेला को उनके काम से ज्यादा खूबसूरती के लिए जाना जाता है। उर्वशी ने साल 2009 में मिस टीन इंडिया जीता था तो वहीं साल 2012 में मिस यूनिवर्स का खिताब भी अपने नाम किया था। साल 2013 में उर्वशी ने फिल्म सिंह साहब दी ग्रेट से बॉलीवुड में कदम रखा था और इसके बाद वह सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती और हेट स्टोरी 4 जैसी फिल्मों में दिखाई दीं। इसके अलावा भी उनके नाम कई उपलब्धियां हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: