Entertainment

Release This Week: सिनेमाघरों में दो तो OTT पर रिलीज होंगी तीन फिल्में व वेब सीरीज, इस हफ्ते मनोरंजन का धमाका

आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी, कंगना रणौत की लॉकअप समेत कई और दिलचस्प वेब सीरीज और फिल्में इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने के साथ ही ओटीटी पर प्रीमियर के लिए तैयार हैं। पिछले हफ्ते, हमने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मिथ्या, ए थर्सडे, बेस्टसेलर जैसी फिल्में और सीरीज देखीं। हालांकि इनमें से कोई भी सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई। इसलिए दर्शकों को ज्यादा विकल्प नहीं मिल पाए। हालांकि इस सप्ताह ओटीटी और सिनेमाघरों में कई बड़ी फिल्में और सीरीज रिलीज होने के लिए तैयार हैं। यहां देखिए पूरी सूची…

 

ओटीटी रिलीज

फेम गेम

ओटीटी प्लेटफॉर्म –
नेटफ्लिक्स

रिलीज की तारीख – 25 फरवरी, 2022

माधुरी दीक्षित ‘द फेम गेम’ के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। क्या आपको इस सीरीज को देखने के लिए किसी अन्य कारण की आवश्यकता है? नेटफ्लिक्स पर इसकी स्ट्रीमिंग 25 फरवरी 2022 से शुरू होगी।

लॉकअप

ओटीटी प्लेटफॉर्म – 
एमएक्स प्लेयर्स और अल्ट बालाजी

रिलीज की तारीख – 27 फरवरी, 2022

कंगना रणौत शो लॉकअप के होस्ट के रूप में अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह एक रियलिटी शो है। जो 27 फरवरी 2022 से एमएक्स प्लेयर्स व अल्ट बालाजी पर स्ट्रीम हाेना शुरू हो जाएगा। निर्माताओं ने शो के तीन प्रतियोगी का खुलासा कर दिया है। इस शो में कई और विवादित सेलेब्स शामिल होने जा रहे हैं। 

लव हॉस्टल

ओटीटी प्लेटफॉर्म – जी5

रिलीज की तारीख – 25 फरवरी, 2022

बॉबी देओल, विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा अभिनीत शाहरुख खान का प्रोडक्शन वेंचर लव हॉस्टल 25 फरवरी को जी5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है। फिल्म के ट्रेलर ने सभी का ध्यान खींचा है और यह एक दिलचस्प फिल्म की तरह लग रहा है।

सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्में

गंगूबाई काठियावाड़ी

रिलीज की तारीख – 
25 फरवरी, 2022

आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी बधाई दो के बाद बॉलीवुड की दूसरी बड़ी फिल्म है ,जो बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। बधाई दो को बॉक्स ऑफिस पर मिक्स प्रतिक्रिया मिली है, और अब, यह देखना दिलचस्प होगा कि संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म को क्या प्रतिक्रिया मिलती है। गंगूबाई काठियावाड़ी के ट्रेलर और गानों को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: