Desh

24 फरवरी: आज दिनभर इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, जिनका होगा आप पर असर

हर रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं। हमारी आंखों के सामने से कई सारी खबरें गुजरती हैं। इनमें से कुछ ऐसी अहम खबरें होती हैं, जिनका हमारे जीवन पर असर पड़ता है…

UP Election 2022: गृहमंत्री अमित शाह और बसपा सुप्रीमो मायावती की जनसभा आज, बस्ती बनेगा चुनावी माहौल

छठें चरण में तीन मार्च को होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने ताकत झोंकनी शुरू कर दी है। बृहस्पतिवार को गृहमंत्री अमित शाह और बहुजन समाज पार्टी की मुखिया व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती अलग-अलग जगहों पर जनसभा कर जिले की पांचों विधानसभा सीटों पर सियासी गणित साधने की कोशिश करेंगे।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

यूपी चुनाव 2022 : भाजपा केे पक्ष में आज माहौल बनाएंगे पीएम मोदी, सीएम योगी और पूर्व सीएम अखिलेश की भी सभाएं

कौशाम्बी के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बृहस्पतिवार 24 फरवरी को प्रयागराज पहुंच रहे हैं। यहां प्रयागराज की सभी 12 विधानसभा सीट के साथ पड़ोसी जिले प्रतापगढ़ की सात सीटों के भाजपा और उसके सहयोगी दल के उम्मीदवारों के समर्थन में वह फाफामऊ में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। उनकी सभा दिन में दो बजे शुरू होगी।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

आज करवट लेगा मौसम: दिल्ली-एनसीआर की हवा खराब श्रेणी में, शुक्रवार-शनिवार को बारिश की संभावना

राजधानी में करवट लेते मौसम ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है। इस कड़ी में बुधवार की सुबह बीते चार सालों में दूसरी बार सबसे गर्म रही है। सर्द हवाएं थमने के कारण न्यूनतम तापमान सामान्य से चार अधिक 15 डिग्री सेल्सियस तक जा पहुंचा।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

कर्नाटक हिजाब विवाद: हाईकोर्ट में आज भी जारी रहेगी सुनवाई, उडुपी कॉलेज के वकील ने रखीं दलीलें

कर्नाटक के शिक्षण संस्थानों में हिजाब पर प्रतिबंध के खिलाफ विभिन्न याचिकाओं पर हाईकोर्ट में बुधवार को भी सुनवाई हुई। अदालत ने सुनवाई स्थगित कर दी। सुनवाई गुरुवार को भी जारी रहेगी।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: