Entertainment

Gangubai Kathiawadi: छोटी बच्ची के गंगूबाई बन एक्टिंग करने पर आलिया भट्ट ने दी प्रतिक्रिया, कहा- अगर बच्ची के माता-पिता…

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और उनकी आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी इन दिनों चर्चा में है। 25 फरवरी को रिलीज होने वाली यह फिल्म सिनेमाघरों में आने से पहले ही कई विवादों में फंस चुकी है। दरअसल फिल्म को लेकर जहां मुंबई हाई कोर्ट में याचिका दायर की जा चुकी है, तो वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत फिल्म और इसकी कास्टिंग को लेकर लगातार निशाना साधती नजर आ रही हैं। बीते दिनों ही कंगना रणौत में फिल्म की कास्टिंग पर सवाल उठाते हुए आलिया भट्ट की इस फिल्म को फ्लॉप करार दिया था। इसके अलावा एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक बच्ची द्वारा फिल्म के एक सीन की एक्टिंग करने पर भी सवाल खड़े किए थे।

 

इसी बीच अब फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहीं अभिनेत्री आलिया भट्ट ने इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने छोटी बच्ची के वायरल वीडियो पर अपना पक्ष रखते हुए कहा कि मुझे यह आपत्तिजनक नहीं लगा क्योंकि इसे उत्साह से बनाया गया था। मुझे यह बहुत ही प्यारा लगा। मेरा मानना है कि अगर बच्ची के माता-पिता, बहन या कोई प्रिय की नजर में यह सब ठीक है, तो मुझे नहीं लगता कि हमें इंसान के रूप में इससे कोई समस्या होनी चाहिए।

दरअसल, बॉलीवुड में अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रणौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस बच्ची का वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, इस बच्ची को मुंह में बीड़ी लेकर अश्लील डायलॉग बोलते हुए एक सेक्स वर्कर की नकल करनी चाहिए? इस बच्चे की बॉडी लैंग्वेज देखिए, क्या इस उम्र में कामुक दिखाया जाना ठीक है? ऐसे सैकड़ों बच्चे हैं, इस तरह जिनका इस्तेमाल किया जा रहा है।

 


इससे पहले न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में फिल्म को लेकर जारी कानूनी विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए आलिया ने कहा कि उन्हें विवाद परेशान नहीं करते हैं। उन्होंने कहा, ना तो कोई विवाद और ना ही कोई टिप्पणी एक सीमा के बाद मुझे परेशान करते हैं। फिल्म अच्छी है या बुरी मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। फिल्म देखने के बाद दर्शक खुद निर्णय लेते हैं। पहले और बाद में जो भी होता है उसे किस्मत नहीं बदल सकती।


इसके पहले अपनी फिल्म के गाने मेरी जान के लॉन्च के मौके पर अभिनेत्री ने कंगना रनौत द्वारा की गई टिप्पणी पर पलटवार भी किया था। दरअसल कंगना रनौत ने फिल्म की कास्टिंग पर निशाना साधते हुए अभिनेत्री को पापा की परी कहते हुए यह फिल्म फ्लॉप करार दी थी। इस पर कंगना को करारा जवाब देते हुए आलिया ने कहा था, भगवान कृष्ण ने गीता में कहा है कि कुछ ना करना भी कुछ करने के बराबर है। बस मैं यही कहना चाहूंगी।

 


वहीं फिल्म की बात करें तो संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी को देशभर में रिलीज की जाएगी। यह फिल्म मुंबई की क्वीन कही जाने वाली गंगूबाई के जीवन पर आधारित है। फिल्म में अभिनेत्री आलिया भट्ट के अलावा अभिनेता अजय देवगन, विजय राज, जिम सार्भ शांतनु माहेश्वरी और हुमा कुरैशी जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।


Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: