Entertainment

Filmy Wrap: गंगूबाई काठियावाड़ी का नाम बदलने की सलाह और महेश मांजरेकर पर केस, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को सुझाव दिया कि संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का नाम बदल दिया जाना चाहिए क्योंकि अदालतों में कई मामले लंबित हैं जिनमें फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की गई है। फिल्म की रिलीज की प्रस्तावित तारीख 25 फरवरी है। जस्टिस इंदिरा बनर्जी और जस्टिस जेके माहेश्वरी की पीठ बॉम्बे हाईकोर्ट के एक आदेश के खिलाफ दायर अपील पर विचार कर रही थी। हाईकोर्ट ने मुंबई की एक अदालत द्वारा फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के निर्माता, अभिनेत्री आलिया भट्ट, लेखक एस हुसैन जैदी आदि के खिलाफ आपराधिक मानहानि की शिकायत पर जारी समन पर रोक को जारी रखा था। गंगूबाई के दत्तक पुत्र ने वकीलों अरुण कुमार सिन्हा और राकेश सिंह के माध्यम से हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती दी है।

सुप्रीम कोर्ट: फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का नाम बदलने का सुझाव, कल फिर से होगी सुनवाई

 

200 करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस और नोरा फतेही का नाम जुड़ा था। अब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच में नया खुलासा हुआ है।जैकलीन के साथ सुकेश के टारगेट पर तीन और बॉलीवुड अभिनेत्रियां थी। सुकेश चंद्रशेखर के साथ अब सारा अली खान, भूमि पेडनेकर और जान्हवी कपूर का नाम भी जुड़ रहा है। सुकेश ने तीनों अभिनेत्रियों को महंगे गिफ्ट्स देने की कोशिश की थी। जिसमें यह भी सामने आया है कि जान्हवी को सुकेश की पत्नी ने 18 लाख रुपये भी दिए गए थे। 

Money Laundering: ठग सुकेश चंद्रशेखर के टारगेट पर थीं ये तीन अभिनेत्रियां, जान्हवी कपूर को दिए थे 18 लाख रुपये और गिफ्ट्स

अमिताभ बच्चन की स्पोर्ट्स ड्रामा ‘झुंड’ का ट्रेलर बुधवार दोपहर को रिलीज किया गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे फुटबॉल कोच विजय (अमिताभ) स्लम के बच्चों को अपनी फुटबॉल टीम में खेलने के लिए तैयार कर रहे हैं। फिल्म के इस तीन मिनट के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे विजय टीनएजर्स को अपराध के जीवन से निकालकर एक खिलाड़ी में तब्दील करने की कोशिश करता है। इसके बाद ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे विजय उपद्रवी, आपराधिक प्रवृत्ति वाले इन टीनएजर्स के गिरोह को एक टीम में बदल देता है और इन बच्चों की पूरी जिंदगी बदल जाती है।

Jhund: अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘झुंड’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, फुटबॉल कोच बन दे रहे ट्रेनिंग

कंगना रणौत को उनके दमदार अभिनय के लिए जाना जाता है। वो आए दिन अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल-फिलहाल वो यूपी चुनाव में अपनी सक्रियता के लिए चर्चा में बनी हुई हैं। वे सोशल मीडिया पर लगतार बीजेपी के पक्ष में वोट देने की अपील करती नजर आ रही हैं। एक बार फिर कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाली है, जिसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की एक वीडियो डाली है। वहीं उन्होंने एक स्टे्टस भी डाला, जिसमें उन्होंने योगी सरकार का समर्थन किया है। कंगना ने स्टेट्स में लिखा “अब ना सोएगा कोई भूखे पेट, योगी सरकार उत्तर प्रदेश के लिए सुख और समृद्धि का है संकेत। योगी सरकार ने पांच वर्षों में 15 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन उपलब्ध करवाया है। गरीब जरुरतमंदों के घरों में चूल्हा जलाया है। योगी जीतेगा तो UP जीतेगा।”

 Kangna Ranaut: कंगना ने फिर किया यूपी के मुख्यमंत्री का समर्थन, लिखा-योगी जीतेगा तो यूपी जीतेगा

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: