Entertainment

Instagram: हिना खान ने पिरामिड के सामने अंग्रेजी बीट पर लगाए जबरदस्त ठुमके, कहा-'एक बार फिर सस्ता रोमांच'

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अक्षरा के रूप में घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी हालांकि अब वह इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं। उन्हें सीरीयल के साथ कई रियलिटी शोज में भी देखा जा चुका है तो वहीं वह एक फिल्म भी कर चुकी हैं। हिना खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। इस समय हिना खान अपने वेकेशन को जमकर एंजॉय कर रही हैं और उससे संबंधित पोस्ट भी कर रही हैं। अब उन्होंने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह डांस करती नजर आ रही हैं।

हिना खान ने जो वीडियो शेयर किया है, वह इजिप्ट का है। इस वीडियो में एक्ट्रेस हिना खान अंग्रेजी बीट पर जबरदस्त डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं और बैकग्राउंड में पिरामिड नजर आ रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए हिना खान ने बहुत ही मजेदार कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, हा हा हा, सकारा स्टेप पिरामिड पर एक बार फिर सस्ता रोमांच..।

फैंस को उनका ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है और फैंस दिल वाली इमोजी के साथ उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। कई प्रशंसकों ने उनकी इस वीडियो पर मजेदार कमेंट भी किए हैं। एक प्रशंसक ने लिखा, आपको डांस नहीं आता है, तो वहीं दूसरे ने लिखा, जो हिना से जले ज़रा साइड से चले। फैंस इसी तरह से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करवा रहे हैं।

इसी के साथ हिना खान ने कई तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में भी हिना खान पिरामिड के पास एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में चिलचिलाती धूप में भी हिना खान का लुक काफी कूल लग रहा है। हिना ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम से शेयर करते हुए लिखा, ‘मिस्र के सकारा में बने अब तक के पहले पिरामिड के सामने एक-एक कदम..’ हाल ही में हिना ने अपने वेकेशन कई और तस्वीरें भी शेयर की थीं। इन तस्वीरों में हिना खान ऊंट के साथ मस्ती भरे अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं और उनके पीछे पिरामिड दिखाई दे रहे हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: