Entertainment

Filmy Wrap; ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ पर कंगना ने उठाए सवाल और अक्षय कुमार ने दी शहीद जवानों को श्रद्धांजलि, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें

इस समय सभी पर संजयलीला भंसाली की आगामी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का खुमार चढ़ा हुआ है। फिल्म के ट्रेलर में गंगूबाई बनी आलिया भट्ट के दमदार डायलॉग और तेवर लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं, जिसके चलते सोशल मीडिया पर अब इन डायलॉग्स पर रील भी बनना शुरू हो गईं हैं। बड़े से लेकर बच्चे तक ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ पर वीडियो बना रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो आया है जिसमें एक छोटी बच्ची ‘गंगूबाई’ के गेटअप में डायलॉग बोलती नजर आ रही है। इस वीडियो पर जमकर लाइक्स आ रहे हैं और लोगों को बच्ची की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत ने गंभीर सवाल किए हैं।

आलिया की तरह ‘गंगूबाई’ बन एक्टिंग करती बच्ची से हुई कंगना को आपत्ति, पूछा- क्या एक सेक्स वर्कर की बायोपिक बनाना सही है?

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना को तो पंगा क्वीन के नाम से जाना ही जाता है, तो वहीं बिंदास राखी सावंत भी किसी से कम नहीं हैं। अब राखी कंगना के एक बयान को लेकर उनसे सीधे भिड़ गई हैं और उन्हें लॉकअप शो को एक साल चलाकर दिखाने का चैलेंज किया है। इस समय कंगान रणौत एकता कपूर के नए शो ‘लॉकअप’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं और हाल ही में कंगना ने इस शो के लॉन्च के मौके पर कहा था ये तुम्हारे भाई का घर नहीं है। कथिततौर पर कंगना ने ये कटाक्ष सलमान के शो बिग बॉस पर किया था। अब इसी को लेकर राखी सावंत ने कंगना को जबाव दिया है।

Rakhi Sawant: कंगना रणौत को राखी सावंत का खुला चैलेंज- ‘भाई ने 15 साल शो चलाया, दम है तो एक साल लॉकअप चलाकर दिखाओ’

पूरा देश जहां आज वेलेंटाइन डे मना रहा है वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस मंदिरा बेदी का दिल टूट गया है। आज मंदिरा की शादी की 23वीं सालगिरह है और इस मौके पर वे अपने दिवंगत पति राज कौशल को याद कर रही हैं। बता दें, बॉलीवुड फिल्म निर्माता और मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का पिछले साल 30 जून को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। तभी से मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें साझा कर अपने दिल की बातें साझा करती रहती हैं।

Valentine’s Day: वैलेंटाइन डे पर टूटा मंदिरा बेदी का दिल, दिवंगत पति को याद कर बोलीं- आज हमारी शादी की 23वीं सालगिरह होती…

आज वैलेंटाइन डे भी है और पुलवामा के शहीदों की बरसी भी। तीन साल पहले 14 फरवरी को जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमलावर ने सीआरपीएफ (CRPF) के काफिले पर हमला किया था। इस आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए। इस मौके पर देशभर के लिए जवानों को श्रद्धांजलि दे रहे है। इसी कड़ी में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार का नाम भी जुड़ गया है। अभिनेता ने आज के दिन भारतीय सैनिकों की शहादत को याद किया है। अक्षय ने ट्विटर पर लिखा, “पुलवामा में आज के दिन अपनी जान गंवाने वाले हमारे सभी बहादुर सैनिकों को मेरी भावभीनी श्रद्धांजलि। हम उनके और उनके परिवारों के सर्वोच्च बलिदान के लिए हमेशा ऋणी रहेंगे।” 

3 years of Phulwama Attack: पुलवामा में शहीद हुए जवानों को अक्षय कुमार ने दी श्रद्धांजलि, कही दिल छूने वाली बात

मार्वल की आगामी फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर दमदार है और फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरा है। ट्रेलर की शुरुआत एक सपने से होती है और फिर यही सपना लोगों की नींदें उड़ाने के लिए काफी है। स्ट्रेंज के कंघे पर दुनिया को बचाने की जिम्मेदारी है। ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ में भी दर्शकों को मल्टीवर्स ट्रैक देखने को मिलेगा, जिसकी वजह से इंसानों की दुनिया खतरें में नजर आएगी। डॉक्टर्स स्ट्रेंज कैसे मल्टीवर्स का दरवाजा खोलेगा और वो इससे आने वाली परेशानियों से इंसानों की दुनिया को कैसे बचाएगा, इसका खुलासा 6 मई को होगा। डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस स्कॉट डेरिकसन की साल 2016 में आई फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज का अगला भाग है। 

Marvel Studios: ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ का नया ट्रेलर रिलीज, 6 मई को सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: