Entertainment

Valentine's Day: वैलेंटाइन डे पर टूटा मंदिरा बेदी का दिल, दिवंगत पति को याद कर बोलीं- आज हमारी शादी की 23वीं सालगिरह होती…

पूरा देश जहां आज वेलेंटाइन डे मना रहा है वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस मंदिरा बेदी का दिल टूट गया है। आज मंदिरा की शादी की 23वीं सालगिरह है और इस मौके पर वे अपने दिवंगत पति राज कौशल को याद कर रही हैं। बता दें, बॉलीवुड फिल्म निर्माता और मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का पिछले साल 30 जून को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। तभी से मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें साझा कर अपने दिल की बातें साझा करती रहती हैं।

मंदिरा बेदी कर रही हैं राज को मिस 

अभिनेत्री अपने पति राज कौशल को काफी मिस करती हैं। अगर आज राज जीवित होते तो यह जोड़ा वेलेंटाइन डे के साथ-साथ अपनी शादी की 23वीं सालगिरह मना रहा होता। मंदिरा के लिए आज का दिन कितना कठिन होगा इस बात का पता उनके लिखे नोट से लगाया जा सकता है। उन्होंने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, “आज हमारी 23वीं वेडिंग एनिवर्सरी होती।” 

 

 

ऐसी थी राज और मंदिरा की लव-स्टोरी

साल 1996 में मंदिरा बेदी और राज कौशल की पहली मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों की मुलाकातों का सिलसिला बढ़ता गया और इस कपल ने 3 साल डेट करने के बाद 14 फरवरी 1999 को शादी कर ली थी। शादी के 12 साल बाद इस कपल के घर पहले बच्चे वीर कौशल का जन्म हुआ। वीर के जन्म के नौ साल बाद मंदिरा और राज ने एक बेटी को गोद लिया था। 

पिछले साल हुई राज की मौत

राज कौशल का 30 जून को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। वह 49 साल के थे। उनकी और मंदिरा की शादी को 23 साल हो चुके थे। राज बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता और निर्देशक थे। राज और मंदिरा दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे। 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: