Entertainment

Shabana Azmi: शबाना आजमी की भतीजी के साथ हुई घटना, रात में बीच सड़क पर ही छोड़कर चली गई ओला राइड

बॉलीवुड अभिनेत्री और इंडस्ट्री के जाने-माने गीतकार जावेद अख्तर की पत्नी शबाना आजमी ने हाल ही में अपनी भतीजी मेघना के साथ मुंबई में हुई एक अजीब घटना के बारे में अपने सोशल मीडिया पर बात की। शबाना आजमी ने कहा कि मेरी भतीजी के साथ कैब राइड के दौरान हुई घटना काफी निंदनीय है। 

यह अस्वीकार्य है – शबाना आजमी

अभिनेत्री की भतीजी मेघना ने इस घटना के बारे में बताते हुए कहा कि उनके कैब ड्राइवर ने उन्हें देर रात बीच रास्ते में कैब से उतरने के लिए कहा और उन्हें दादर ब्रिज पर छोड़ दिया। इस घटना के बारे में अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए शबाना ने लिखा,”मेरी 21 वर्षीय भतीजी का ओला कैब्स के साथ एक भयानक और अजीब अनुभव रहा, जो किसी भी तरह से अस्वीकार्य है।” 

 

 

ड्राइवर ने इस वजह से की ऐसी हरकत

मेघना ने भी अपने साथ हुए इस वाक्ये को अपने फेसबुक पर शेयर करते हुए लिखा,”मैंने लोअर पटेल से लेकर अंधेरी वेस्ट तक की ओला राइड बुक की थी। कैब ड्राइवर ने मेरी राइड को स्वीकार की और मुझे मेरे पिक अप पॉइंट से लेने आया। मेरे बैठने के पांच मिनट बाद उसे महसूस हुआ कि ट्रैफिक बहुत ज्यादा है और इसकी वजह से वह अपने घर लेट पहुंचेगा, इसलिए उसने मुझे दादर पुल के बीचों बीच उतार दिया। रात बहुत हो गई थी, जिसकी वजह से दूसरी टैक्सी मिलना बहुत मुश्किल हो रहा था। मुझे पुल उतरकर दादर बाजार से पैदल जाना पड़ा और मुझे मेरे स्टॉप पर पहुंचने में दो घंटे लगे। ड्राइवर का नाम मुस्तकिन खान है। प्लीज मदद करें ओला यह सही नहीं और स्वीकार्य भी नहीं है।” 

ओला ने तुरंत किया रिएक्ट 

ओला ने तुरंत मेघना की पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा,”हमें अहसास है कि यह सफर आपके लिए कितना गंदा रहा होगा और हम ऐसा कभी नहीं चाहते थे कि हमारे साथ आपको ऐसा अनुभव हो मेघना। आप प्लीज इस राइड का सीआरएन हमारे साथ इनबॉक्स में शेयर करें ताकि हमारी टीम जल्द से जल्द आपकी मदद कर सके।” हालांकि इसके बाद से इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: