Entertainment

Filmy Wrap: राखी सावंत के नाम पर भड़के मीका सिंह और मां बनीं देबिना बनर्जी, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें

पॉपुलर सिंगर मीका सिंह शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मीका सिंह जल्द ही अपना स्वयंवर रचाने जा रहे हैं, जिसमें वह अपने लिए दुल्हन तलाश करेंगे। मीका अपने स्वयंवर के चलते काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। वह अपने इस शो का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में, मीका सिंह दिल्ली में अपने शो का प्रमोशन करने पहुंचे। यहां पर मीका सिंह ने एक रिपोर्टर के साथ बदसलूकी करके विवादों को जन्म दे दिया है। 

Mika Di Voti: राखी सावंत से जुड़ा सवाल सुनकर फूटा मीका सिंह का गुस्सा, रिपोर्टर के साथ की बदसलूकी

टीवी अभिनेत्री देबिना बनर्जी मां बन गई हैं। उन्होंने बेटी को जन्म दिया है। एक्टर गुरमीत चौधरी ने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर पिता बनने की खुशखबरी साझा की है। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- पूरे ग्रैटिट्यूड के साथ हम अपनी बेबी गर्ल का इस दुनिया में स्वागत करते हैं। 3-4-2022, आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। इस वीडियो में गुरमीत और देबिना के हाथ के साथ उनके बेटी का हाथ देखा जा सकता है।

Good News: मां बनीं देबिना बनर्जी, गुरमीत चौधरी ने वीडियो शेयर कर दी बेटी के जन्म की खुशखबरी

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने दो साल पहले दुनिया को अलविदा कहा था। अभिनेता के जाने के बाद से ही इंडस्ट्री में खाली हुई उनकी जगह आज भी उनकी कमी का एहसास कराती है। ऋषि कपूर भले ही आज हमारे बीच ना हों लेकिन वह हमेशा अपनी फिल्मों और अपनी बेहतरीन अदाकारी के जरिए हमारे बीच मौजूद रहेंगे। इसी बीच हाल ही में अभिनेता के प्रशंसकों के लिए ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई। फिल्म को दर्शकों की तरफ से काफी प्यार मिल रहा है। इसी बीच अब गीतकार और लेखक जावेद अख्तर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

Sharmaji Namkeen: जावेद अख्तर ने दी ऋषि कपूर की फिल्म पर प्रतिक्रिया, कहा- चिंटू आपने अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिया

हाल ही में आयोजित हुए 64वें वार्षिक ग्रैमी पुरस्कारों के ‘इन मेमोरियम’ सेगमेंट में हर बार की तरह इस बार भी कई दिवंगत संगीत दिग्गजों को श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान स्टीफन सोंडहाइम और टेलर हॉकिन्स सहित कई संगीत दिग्गजों को याद किया गया। हालांकि, इस दौरान दिग्गज भारतीय गायिका लता मंगेशकर का नाम गायब देख भारतीय प्रशंसक निराश नजर आए। 

Grammy 2022: ग्रैमी अवॉर्ड के ‘इन मेमोरियम’ सेगमेंट में लता मंगेशकर की अनदेखी पर भड़के फैंस, ट्विटर पर जताई नाराजगी

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: