Entertainment

Attack Part 1 Box Office Collection Day 3: जॉन नहीं तोड़ पाए ‘आरआरआर’ का करिश्मा, संडे को फिल्म का ये रहा हाल

फिल्म ‘आरआरआर’ ने रिलीज के दूसरे शुक्रवार से बॉक्स ऑफिस पर कमाई की रफ्तार जो फिर से पकड़ी है, उसने अभिनेता जॉन अब्राहम की सुपर सोल्जर फिल्म ‘अटैक पार्ट वन’ के भविष्य पर ग्रहण लगा दिया है। समझा जा रहा था कि फिल्म ‘आरआरआर’ का कलेक्शन दूसरे सप्ताहांत में ठीकठाक ही रहेगा और फिल्म ‘अटैक पार्ट वन’ पहले वीकएंड में अच्छी बढ़त हासिल कर लेगी लेकिन रविवार का कलेक्शन देखने के बाद हालात जैसे बन रहे हैं, उसमें जॉन की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। फिल्म ‘अटैक पार्ट वन’ रविवार को अपने कलेक्शन में शनिवार के मुकाबले खास इजाफा नहीं कर सकी है।

फिल्म ‘अटैक पार्ट वन’ की ओपनिंग कम स्क्रीन्स मिलने की वजह से पांच करोड़ रुपये भी नहीं हो पाई थी। युवाओं को आकर्षित करने के लिए जॉन ने खुद एक ऐसी कहानी लिखी जिसे नई पीढ़ी के युवा बड़े परदे पर पहले ही तमाम अंग्रेजी फिल्मों में देख चुके हैं। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के परिवार के ही युवा निर्देशक लक्ष्य राज आनंद ने इस फिल्म से बतौर निर्देशक अपनी पारी शुरू की है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर उनकी इस पहली फिल्म का मुकाबला ‘आरआरआर’ से होगा, ये शायद उन्होंने सपने में भी नही सोचा होगा।

लक्ष्य राज आनंद की जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘अटैक पार्ट वन’ के कलेक्शन में शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को जैसा उछाल आया था, उतना उछाल भी ये फिल्म रविवार को नहीं दिखा सकी। फिल्म ने शुक्रवार और शनिवार के कलेक्शन को मिलाकार 7.47 करोड़ रुपये कमाए थे। रविवार के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन सिर्फ 4.30 करोड़ रुपये ही कमाए। फिल्म का कलेक्शन हालांकि अब तक करीब 11.80 करोड़ रुपये हो चुका है लेकिन ये फिल्म के वितरण अधिकारों को देखते हुए काफी नहीं माना जा रहा।

फिल्म ‘अटैक पार्ट वन’ की रिकवरी हालांकि फिल्म के सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स से हो चुकी बताई जाती है लेकिन इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार न कर पाने का असर जॉन अब्राहम की ब्रांडिंग पर पड़ सकता है। फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ के बाद बॉक्स ऑफिस पर न चल पाने वाली उनकी ये लगातार दूसरी फिल्म बनती दिख रही है। कोरोना संक्रमण काल से ठीक पहले रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘पागलपंती’ भी फ्लॉप रही थी।

जॉन अब्राहम के करियर में अब तक की सबसे कामयाब फिल्मों में जिन फिल्मों की गिनती होती है, उनमें ‘सत्यमेव जयते’, ‘धूम’, ‘बाटला हाउस’, ‘परमाणु’, ‘वेलकम बैक’ और ‘रेस 2’ की गिनती होती है। फिल्म ‘अटैक पार्ट वन’ के निर्देशक लक्ष्य राज आनंद और जॉन अब्राहम की पहली मुलाकात करीब 13 साल पहले फिल्म ‘न्यूयॉर्क’ की मेकिंग के दौरान हुई थी। तब लक्ष्य राज आनंद उस फिल्म में बतौर सहायक निर्देशक काम कर रहे थे।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

9
Desh

पढ़ें 3 अप्रैल के मुख्य और ताजा समाचार – लाइव ब्रेकिंग न्यूज़

9
Desh

राज ठाकरे की धमकी, मस्जिदों में बंद किए जाएं लाउड स्पीकर, वरना बजाया जाएगा हनुमान चालीसा

To Top
%d bloggers like this: