Entertainment

Anupamaa: अनुपमा के प्रीक्वल में तड़का लगाने आएगी वनराज की एक्स-गर्लफ्रेंड, उड़ जाएंगे काव्या होश

स्टार प्लस के इतिहास में सबसे सफल सीरियल की तरह उभरे ‘अनुपमा’ ने अपनी एंट्री के साथ ही दर्शकों के दिलों में जगह बना ली थी। सीरियल के लिए लोगों की दीवानगी देख इसके निर्देशक राजन शाही ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अनुपमा का प्रीक्वल लाने का फैसला किया है। जल्द हॉटस्टार पर रिलीज किए जाने वाले इस प्रीक्वल का नाम ‘नमस्ते अमेरिका’ रखा गया है और जबसे इसके बनने की खबर दर्शकों के बीच आई है तभी से फैंस इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस प्रीक्वल में रोज नए-नए किरदारों की एंट्री हो रही है, सरिता जोशी के बाद अब शो में टीवी की एक और मशहूर अभिनेत्री की एंट्री होने जा रही है।   

प्रीक्वल में इनकी होगी एंट्री 

‘अनुपमा- नमस्ते अमेरिका’ को रिलीज करने की तैयारी जोरो पर चल रही है। इस प्रीक्वल में अनुपमा की शादी के 10 बाद का सफर दिखाया जाएगा। उसके और वनराज के जीवन में आई खटास के कारण का खुलासा करते हुए यह शो उनकी जिंदगी के छिपे कई राजों से पर्दा उठाएगा। अब खबर आ रही है कि ‘देवो के देव महादेव’ में पार्वती का किरदार निभा चुकीं अभिनेत्री पूजा बनर्जी जल्द ही इस शो का हिस्सा होंगी। अभिनेत्री ने खुद इस बात का खुलासा किया है। वह इसमें वनराज शाह की पूर्व गर्लफ्रेंड ऋतिका के रूप में दिखाई देंगी। 

सुधांशु के साथ दोस्ती पुरानी 

अपने इस शो का हिस्सा बनने की वजह का खुलासा करते हुए पूजा ने बताया कि ” मेरा और सुधांशु का रिश्ता बहुत अच्छा है। हम दोनों के बीच गहरी दोस्ती है। मुझे, जब इस शो के बारे में पता चला तो मैंने सुधांशु के साथ काम करने के लिए तुरंत हां कर दी थी।” पूजा ने इस बात की एक्साइटमेंट दिखाते हुए अपनी और सुधांशु पांडे की एक तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की, जिसमें ये दोनों स्टार्स कैमरे को पोज देते नजर आ रहे हैं। 

 

कौन होगी ऋतिका?

पूजा ने अपने किरदार के बारे में भी खुलासा किया और बताया, “इस हिट शो के प्रीक्वल में मैं ऋतिका का किरदार निभाउंगी। ऋतिका कॉलेज के दिनों में वनराज की गर्लफ्रेंड थी, जो बेहद बोल्ड और खूबसूरत हुआ करती थी। यह किरदार मेरी पर्सनैलिटी के साथ भी फिट बैठता है, इसके साथ ही अनुपमा जैसे पॉपुलर शो के साथ जुड़ना मेरे लिए बहुत खास रहा। मैं उम्मीद कर रही हूं, जितना इस किरदार को निभाने में मुझे मजा आया उतना ही दर्शकों को इसे देखने में भी आएगा।”

ये होगी स्टार कास्ट

अनुपमा के इस प्रीक्वल में रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के साथ ही अल्पना बूच, अर्विंद वैद्य, पारस कलनावत, आशीष मेहरोत्रा, सरीता जोशी और एकता सरैया मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

10
Entertainment

Photos: सोनम कपूर के चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो, तस्वीरों में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं अभिनेत्री

9
Desh

राज ठाकरे की धमकी, मस्जिदों में बंद किए जाएं लाउड स्पीकर, वरना बजाया जाएगा हनुमान चालीसा

9
Desh

Weather Update: इन राज्यों में तेज आंधी और भारी बारिश के आसार, दिल्ली में चलेगी लू, राजस्थान में टूटा गर्मी का रिकॉर्ड

To Top
%d bloggers like this: