Entertainment

Video: फिल्म 'मिस्टर मम्मी' के लिए रितेश ने शुरू किए सोशल मीडिया पर टोटके, पेट तक निगाहें लाने को किया ये जतन

एंटरटेनमेंट डेस्ट, अमर उजाला
Published by: मोहम्मद फायक अंसारी
Updated Tue, 05 Apr 2022 01:53 AM IST

सार

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर जमकर खाने का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि रितेश ने इतना ज्यादा खाना खा लिया है कि उनकी शर्ट का बटन भी नहीं टिक पा रहा है।

रितेश देशमुख
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर जमकर खाने का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि रितेश ने इतना ज्यादा खाना खा लिया है कि उनकी शर्ट का बटन भी नहीं टिक पा रहा है। वहीं, वीडियो में बैकग्राउंड से आवाज आ रही है, ‘अजीब जानवर है कितना भी खाए भूखा ही रहता है।’

अचनाक कैसे बढ़ गया वजन?

दरअसल, रितेश देशमुख का वीडियो उनकी आगामी फिल्म ‘मिस्टर मम्मी’ के प्रमोशन के लिए बनाया गया है। वीडियो पर टेक्स्ट में लिखा हुआ है, ‘जब आपके डायरेक्टर आपसे फिल्म के लिए वजन बढ़ाने को कहें।’ इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘ये लो कालरी मील।’ इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद लोगों के तरह तरह के रिएक्शंस आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘कौन सा महीना चल रहा है? एक दूसरे यूजर ने लिखा है- प्रोस्थेटिक लगवा लेते सर। एक और यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा- भाई क्या हाल बना लिया। 

क्या है फिल्म की कहानी?

इस फिल्म की कहानी एक ऐसे जोड़े के इर्द गिर्द है, जिनकी सोच बच्चे की बात आने पर एक दूसरे से बिलकुल नहीं मिलती। इस फिल्म में लोगों को कॉमेडी, ड्रामा, और इमोशन देखने को मिलेगा।  बता दें कि रितेश की यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा भी नजर आने वाली हैं। जेनलिया लंबे समय बाद इस फिल्म से कमबैक कर रही हैं। फिल्म का निर्देशन शाद अली कर रहे हैं। इससे पहले वह बंटी और बबली जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके हैं।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: