Entertainment

Rashmika Mandanna movies: बॉक्स ऑफिस पर कितनी सफल रहीं रश्मिक मंदाना, जानिए उनकी पिछली फिल्मों का बजट और कलेक्शन

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना फिल्मों के साथ ही अपनी क्यूटनेस और खूबसूरती से सबका दिल लूट लेती हैं। 5 अप्रैल 1996 में जन्मी रश्मिका मंदाना ने बहुत ही कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक अलग नाम कमाया है। भले ही उन्हें अभिनय की दुनिया में अभी कुछ ही साल हुए हों लेकिन वह जानी-मानी अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं और दक्षिण भारत में ही नहीं बल्कि पूरे देश में उनकी लंबी फैन फॉलोइंग है। यहां तक की अब वह जल्दी ही बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं। साउथ की इस खूबसूरत एक्ट्रेस की पहली फिल्म ने ही बॉक्स ऑफिस पर अपने बजट के हिसाब से जमकर कमाई की थी। इसके बाद भी उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है। फिल्म पुष्पा में भले ही पूरी कहानी अल्लू अर्जुन पर केंद्रित रही हो लेकिन श्री वल्ली के रूप में रश्मिका को भी इस फिल्म में उनके काम के लिए काफी सराहना मिली। तो चलिए जानते हैं उनकी खास फिल्मों के बारे में जिनका बजट कम होने पर भी बावजूद भी बॉक्स ऑफिस पर खरी साबित हुईं।

रश्मिका की पहली फिल्म ‘किरिक पार्टी’ ने की थी इतने करोड़ की कमाई-

रश्मिका मंदाना ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और इसके बाद वह कई विज्ञापनों में दिखाई दीं। साल 2016 में फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उनकी ये फिल्म महज 4 करोड़ के आस-पास के बजट में बनी थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 50 करोड़ का बिजनेस किया था। इस तरह से उनकी पहली फिल्म ही हिट साबित हुई थी। रश्मिका को इस फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के पुरस्कार से भी नवाजा गया था।

फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू के बाद ही रश्मिका दो फिल्में अंजनी पुत्र, और चमक आई थी और इन फिल्मों ने भी ठीक-ठाक कमाई कर ली थी और साल 2018 में रश्मिका मंदाना ने तेलुगु सिनेमा का रुख किया, जिसके बाद उन्होंने फिल्म ‘चलो’ में काम किया। इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्टर नागा चैतन्य नजर आए थे और फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

इस फिल्म से रश्मिका को मिली पहचान-

साल 2018 में ही रश्मिका ने एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ एक और फिल्म ‘गीता गोविंदम’ साइन की। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘गीता गोविंदम’ का बजट लगभग 5 करोड़ था लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 130 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म गीता गोविंदम में रश्मिका और विजय देवरकोंडा की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था, इसके बाद साल 2019 में एक बार फिर से इस जोड़ी ने दर्शकों का इंतजार खत्म किया और दोनों फिल्म ‘डियर कॉमरेड’ में दिखाई दिए। हालांकि इस बार ये जोड़ी कमाल नहीं दिखा पाई और फिल्म ने कोई खास कमाई नहीं की।

ब्लॉकबस्टर के साथ की वापसी-

साल 2020 में रश्मिका ने फिर जबरदस्त वापसी की और उन्होंने फिल्म ‘सरिलरु नीकेवरु’ साइन की। इस फिल्म में एक्ट्रेस के अपोजिट साउथ स्टार महेश बाबू ने स्क्रीन शेयर की थी। यह फिल्म सुपरहिट, ब्लॉकबस्टर साबित हुई और फिल्म ने पहले दिन ही जबरदस्त कमाई की थी और 50 दिनों में तकरीबन 2.64 बिलियन का कारोबार किया था।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: