Entertainment

Disha Patani: टाइगर श्रॉफ का हॉट लुक देखते ही दिशा पाटनी ने खोया होश, फोटो शेयर कर कह दी ये बात

बॉलीवुड में स्टार किड्स का आना कोई नई बात नहीं है लेकिन स्टार किड बनकर आना और लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना लेना जरूर अलग माना जाता है। ऐसे ही एक स्टार किड हैं टाइगर श्रॉफ। वह अपनी फिटनेस को लेकर तो हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार साथ में पहली बार फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में काम रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का प्रोमो रिलीज किया गया है। इसी प्रोमो से टाइगर की एक फोटो शेयर कर उनकी गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री दिशा पाटनी ने उनकी तारीफ की है। 

दिशा हुईं टाइगर से इंप्रैस

अभिनेत्री दिशा पाटनी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर टाइगर के इस लुक की एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने उनकी तारीफ करते हुए लिखा “टाइगर तुम बहुत हॉट है।” दिशा अक्सर अपने कथित बॉयफ्रेंड टाइगर की तारीफें सोशल मीडिया पर करती दिखाई देती हैं। इस बी-टाउन कपल ने अभी तक अपने इस रिश्ते पर आधिकारिक मुहर नहीं लगाई है। 



 

टाइगर ने शेयर किया प्रोमो

अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का प्रोमो शेयर करते हुए लिखा, “डबल एक्शन धमाका, तैयार हो बड़े भैया। तो खिलाड़ियों की तरह दिखाएं हीरोपंती? मैं आप सभी के सामने पेश करने के लिए बहुत उत्साहित हूं, अब तक का सबसे बड़ा एक्शन एंटरटेनर।” इसमें अक्षय और टाइगर एक अंधेरी टनल में लोगों से लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

 

 

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर दी जानकारी 

टाइगर के साथ-साथ अक्षय कुमार ने भी इस फिल्म के बारे में जानकारी साझा की है। उन्होंने ट्विटर पर इस प्रोमो को शेयर किया और लिखा,”टाइगर जिस साल तुमने इस दुनिया में डेब्यू किया, मैंने फिल्मों में डेब्यू किया। क्या फिर भी मुकाबला करोगे छोटे मियां? चलो तो फिर हो जाए फुल-ऑन एक्शन। टाइगर और मैं लेकर आ रहे हैं बड़े मियां छोटे मियां क्रिसमस 2023 में।”

 

 

पहली बार दिखेगी ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की जोड़ी

इस फिल्म में पहली बार ऐसा होने जा रहा है कि अक्षय और टाइगर एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। डायरेक्टर अली अब्बास जफर की इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो रही है। 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: