Entertainment

Mouni Roy Honeymoon Photos: बर्फीली वादियों में पति संग रोमांटिक हुईं मौनी रॉय, कश्मीर में मना रहीं हनीमून

मौनी रॉय और उनके बिजनेस मैन पति सूरज नांबियार कश्मीर की बर्फीली वादियों में अपने हनीमून का मजा ले रहे हैं। दोनों अभी कुछ ही समय पहले शादी के बंधन में बंधे हैं। यह कपल आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर रहा है। मौनी ने अपने हनीमून की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

बर्फ में मस्ती करता दिखा कपल

मौनी रॉय ने अपने इस हनीमून की तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, “वर्तमान में सनमूनिंग…!” उन्होंने इस पोस्ट में अपने पति सूरज के नाम का इंग्लिश मीनिंग बताया है। तस्वीरों में मौनी को बेज रंग के स्वेटर में और सूरज को रंगीन स्वेटर में देखा जा सकता है। यह कपल इस समय कश्मीर की पहाड़ियों में बर्फीले माहौल का मजा ले रहा है। एक तस्वीर में मौनी काले रंग की जैकेट में दिखीं।

 

 

मौनी के दोस्त और फैंस कर रहे कमेंट

मौनी की यह तस्वीरें लोगों को काफी पसंद आ रही हैं, उनकी इन तस्वीरों पर अभिनेत्री के दोस्त और फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। उनके दोस्त मीत ब्रदर्स के मनमीत सिंह ने पोस्ट पर कमेंट किया,”फाइनली।” वहीं आशका गोराडिया और आमिर अली ने इन तस्वीरों पर हार्ट इमोजी से कमेंट किया। अभिनेता ओंकार कपूर ने लिखा, “हमिनास्तु हमिनास्तु (यह यहाँ है, यह यहाँ है)।”

एक और पोस्ट की शेयर

अभिनेत्री ने कुछ और तस्वीरें भी साझा की हैं। इन तस्वीरों में उनके कॉटेज से सफेद बर्फ से ढके पहाड़ दिख रहे हैं। इन तस्वीरों में मौनी हाथ में एक किताब लिए नजर आ रही हैं और उन्होंने इस पोस्ट को कैप्शन दिया, “मैं ये देख रही हूं और ये पढ़ रही हूं।” मौनी ने इसी जगह पर सूरज की एक तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरीज पर शेयर करते हुए लिखा ,”सूरज ने मेरा जम्पर चुरा लिया।” 

 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: