Entertainment

Ankita Lokhande: शादी के बाद पहली बार ससुराल पहुंचीं अंकिता लोखंडे से सास ने की ऐसी डिमांड, सुनकर उड़े एक्ट्रेस के होश

टेलीविजन की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे टीवी इंडस्ट्री का जाना- माना नाम हैं। टेलीविजन के बाद बॉलीवुड में भी एंट्री कर चुकी अंकिता अपनी शादी के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। अभिनेत्री अपनी शादी के बाद से ही सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ लगातार अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती नजर आ रही हैं। इसी क्रम में अब हाल ही में अभिनेत्री ने अपने ससुराल से अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। अंकिता शादी के बाद पहली बार अपने ससुराल पहुंचीं।

इस दौरान अपने ससुराल बिलासपुर पहुंचीं अंकिता लोखंडे ने अपनी सास और भाभी के साथ एक वीडियो और कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। इन फोटोज में एक्ट्रेस की सास और भाभी उनकी गोद भरते नजर आ रहे हैं। यही नहीं शादी के बाद पहली बार घर पहुंचीं एक्ट्रेस से उनकी सास एक खास तरह की डिमांड करती भी नजर आईं।

बिलासपुर पहुंचने पर अभिनेत्री के पति विक्की जैन के घर वालों ने एक खास पूजा का आयोजन किया। घर पहुंची नई दुल्हन भी पूजा में शामिल हुईं। अंकिता ने ससुराल में हुई इस खास पूजन का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। शेयर किए गए इस वीडियो में अंकिता बड़े सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं, जबकि उनकी सास और भाभी अभिनेत्री की गोद भराई करती दिख रही हैं।

अभिनेत्री की गोद भराई करते हुए सबसे पहले उनकी सास अंकिता को साड़ी देती हैं और गोद में मेवा रखते हुए उन्हें आशीर्वाद दे रही हैं। साथ ही इस दौरान अंकिता की सास ने उनसे एक खास डिमांड करती भी नजर आईं। बहू की गोद भरते हुए उनकी सास कहती हैं, अंकिता खूब तरक्की करो, दूतो ना पूतो फलो और जल्दी गुड न्यूज़ देना।

वहीं अपनी सास की यह डिमांड सुनते ही एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे चौक पड़ती हैं। इस पर बाजू में खड़ी उनकी भाभी अंकिता पर हंसती नजर आईं। इस पर अंकिता कहती हैं आप बड़ा हंस रहे हो, आप ही दे दो गुड न्यूज़। इसके बाद अभिनेत्री नई दुल्हन की तरह अपनी सासू मां के पैर छूते हुए उन्हें धन्यवाद कहते हैं।

पहली बार ससुराल पहुंचीं अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर इन फोटोज और वीडियो को शेयर करते हुए एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया। अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, मेरी बिलासपुर ट्रिप को इतना यादगार बनाने के लिए मम्मी और भाभी का धन्यवाद। गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने बीते साल 14 दिसंबर को शादी की थी। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे, जिसपर फैंस ने भी जमकर प्यार उठाया था।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: