Astrology

Sun Transit 2022: 13 फरवरी को सूर्य का कुंभ राशि में राशि परिवर्तन, इन 4 राशि वालों को होगा विशेष लाभ

Sun Transit 2022: 13 फरवरी को सूर्य का कुंभ राशि में राशि परिवर्तन, इन 4 राशि वालों को होगा विशेष लाभ

वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य हर एक महीने में राशि परिवर्तन करते हैं। सूर्यदेव इस समय मकर राशि में विराजमान हैं। ग्रहों के राशि परिवर्तन से सभी जातकों के जीवन पर विशेष प्रभाव पड़ता है। कुंडली में सूर्य के शुभ भाव में होने पर व्यक्ति को नौकरी, मान-सम्मान और धन लाभ होता है। 13 फरवरी को सूर्य अपनी मकर राशि की यात्रा को विराम देकर शनिदेव की स्वराशि कुंभ में प्रवेश करेंगे। सूर्य के कुंभ राशि में प्रवेश करने से वैसे तो सभी राशि के जातकों पर इसका प्रभाव देखने को मिलेगा, लेकिन 4 राशि के जातकों को सूर्य के राशि परिवर्तन का विशेष लाभ हो सकता है। आइए जानते हैं कौन-कौन सी हैं वे राशियां…

मेष राशि- सूर्य देव का 13 फरवरी को गोचर आपकी कुंडली के लाभ भाव में होगा। सूर्य देव का कुंडली के लाभ भाव में गोचर करने से आपकी आर्थिक स्थिति में अब से सुधार आना शुरू हो जाएगा। इनकम में बढ़ोतरी होगी। नए-नए रास्ते धन कमाने में आपको दिखाई देंगे। जो जातक नौकरी पेशा हैं उन्हें अपने कार्यक्षेत्र में इजाफा और मान-सम्मान प्राप्त होने के संकेत दिखाई दे रहे हैं। वहीं बिजनेस करने वाले जातकों के लिए सूर्य का गोचर शुभ परिणाम लेकर आएगा। व्यापार में अच्छा खासा मुनाफा प्राप्त होगा।

वृषभ राशि- सूर्य देव का गोचर आपकी राशि में दशम भाव में होने वाला है। कुंडली का दशम भाव कर्म और करियर से संबंधित होता है। इससे नौकरी करने वालों के लिए नई नौकरी के अच्छे प्रस्ताव आ सकते हैं। प्रमोशन मिलने की ज्यादा संभावना है। आपको कोई नई जिम्मेदारी भी मिल सकती है जिससे आपके करियर में ग्रोथ के संकेत हैं। व्यापार में अच्छा मुनाफा मिलने के संकेत दिखाई दे रहा है। परिवार के सदस्यों से आपको अच्छा सहयोग प्राप्त होगा।

 

मिथुन राशि- 13 फरवरी को सूर्य का गोचर आपकी राशि से नवम यानी भाग्य भाव में गोचर से इस राशि के जातकों के भाग्य में जबरदस्त इजाफा देखने को मिलेगा। काम के सिलसिले में आपको यात्राएं करनी पड सकती है जिसमें आपको लाभ मिलने के संकेत हैं। धर्म के प्रति आपका रूझान बढ़ेगा। धन लाभ होने के संकेत हैं। आपको किसी संपत्ति के सौदे को लेकर फायदा मिल सकता है। किसी बड़े पद पर आपको काम करने का मौका मिल सकता है।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातको के लिए सूर्य का कुंभ राशि में गोचर किसी वरदान से कम नहीं है। आपके काम करने की कार्यक्षेत्र में आपको फायदा मिल सकता है। धन लाभ होने की प्रबल संभावना दिखाई दे रहा है। व्यापार में आपकी योजनाएं सफल रहेंगी जिसका फायदा आपको मुनाफे तौर पर मिल सकता है। 

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: