Entertainment

Bro Daddy And Akhanda On OTT: इस दिन ओटीटी पर रिलीज हो रही है 'अखंडा' और 'ब्रो डैडी', जानें कब और कहां देख सकते हैं?

अखंडा और ब्रो डैडी
– फोटो : सोशल मीडिया

कोरोना वायरस की तीसरी लहर में सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है, जिस वजह से अब दर्शकों की नजरें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बनी हुई हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं, जिसके जरिए ही दर्शक खुद को एंटरटेन कर पा रहे हैं। साल 2022 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने के लिए तैयार हैं, जिस वजह से दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित फिल्म ‘ब्रो डैडी’ भी जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है।

 

इसके अलावा, बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब तेलुगु फिल्म ‘अखंडा’ भी ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ रही है। यानी आने वाले दिनों में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों के लिए काफी धमाल होने वाला है। ऐसे में आज हम आपको बताते हैं कि आप इन दोनों फिल्मों को कहां, कब और कैसे देख सकते हैं

अखंडा
– फोटो : सोशल मीडिया

इस दिन रिलीज होगी ‘अखंडा’

साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म ‘अखंडा’ ने सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया था। इसी वजह से अब मेकर्स इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी ला रहे हैं। ऐसे में अगर आपने ये फिल्म नहीं देखी है तो एक बार फिर आपको फिल्म देखने का मौक मिल रहा है। ये फिल्म 21 जनवरी को शाम 6 बजे से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिखाई जाएगी।

अखंडा
– फोटो : सोशल मीडिया

‘अखंडा’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया था धमाल

‘अखंडा’ एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसकी कहानी और जबरदस्त एक्शन ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। इस फिल्म को बोयापति श्रीनु ने नंदमुरी बालकृष्ण के साथ मिलकर लिखा और निर्देशित किया है। ये नंदमुरी बालकृष्ण के करियर की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है। इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 130 करोड़ का रहा था।

ब्रो डैडी
– फोटो : सोशल मीडिया

फिल्म ‘ब्रो डैडी’ भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर

‘ब्रो डैडी’ साल 2022 की चर्चित मलयालम फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें फिल्म की झलक फैंस को खूब पसंद आई है। ये फिल्म 26 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है।

ब्रो डैडी
– फोटो : सोशल मीडिया

फैमिली ड्रामा फिल्म है ‘ब्रो डैडी’

‘ब्रो डैडी’ के ट्रेलर से साफ हो चुका है कि ये एक फैमिली फिल्म है, जिसमें मोनहलाल और पृथ्वीलाल सुकुमारन के साथ कल्याणी प्रियदर्शन मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन भी पृथ्वीराज ने किया है। फिल्म में कॉमेडी का भी खूब ध्यान रखा गया है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: