Entertainment

Bigg Boss 15: सलमान खान ने जमकर लगाई करण कुंद्र की क्लास, कहा- मर्द हो तो….

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन के  फिनाले से पहले आयोजित हुए वीकेंड का वार एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान एक बार फिर घरवालों से मुखातिब हुए। घरवालों से बातचीत करते हुए सलमान खान ने बीते हफ्ते घर में हुए सभी बवालों और हंगामों का हिसाब- किताब किया। इस दौरान सलमान खान ने करण कुंद्रा, अभिजीत बिचुकले और उमर रियाज की जमकर क्लास लगाई। इतना ही नहीं सलमान खान ने करण कुंद्रा और उमर रियाज की दोस्ती को लेकर भी कई तरह के सवाल उठाए।

 

बीते दिनों घर में हुए टास्क के दौरान करण कुंद्रा के फैसलों और उनके बर्ताव के चलते सलमान खान ने शुरुआत में ही करण कुंद्र को अपने निशाने पर ले लिया। उन्होंने करण से पूछा कि शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल के बीच हुए टिकट फिनाले टास्क में करण किसको सपोर्ट कर रहे थे। लेकिन सलमान खान के पूछे इस सवाल का करण कोई भी स्पष्ट जवाब नहीं दे पाए। इस पर सलमान ने बताया कि टास्क के दौरान मिर्ची का धुंआ देने के समय प्रतीक पानी पीने के लिए झुके थे, लेकिन शमिता ने कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी। ऐसे में वह इस टास्क की विजेता होनी चाहिए थी, लेकिन आपने शमिता का स्टैंड नहीं लिया।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इतना ही नहीं इस दौरान सलमान खान ने करण से कई सवाल किए। उन्होंने यह भी कहा कि बिग बॉस के घर से आने से पहले करण निशांत और प्रतीक को जानते थे। लेकिन घर में आने के बाद उनकी शमिता शेट्टी से दोस्ती हुई और तेजस्वी प्रकाश उनकी गर्लफ्रेंड बनीं। हालांकि वह ना तो अपनी दोस्त का साथ देते दिखाई दिए और ना ही अपनी गर्लफ्रेंड का।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इस दौरान सलमान ने करण पर यह भी आरोप लगाया कि वह उमर रियाज के अलावा घर में किसी भी और सदस्य का साथनहीं देते हैं। उन्होंने यह तक कहा कि इस घर में किसी से भी करण के रिश्ते ना बनने की वजह तेजस्वी प्रकाश नहीं बल्कि उनके घनिष्ट दोस्त उमर रियाज है।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

सलमान ने करण को तेजस्वी के साथ किए बर्ताव को लेकर फटकार लगाई और कहा कि वह कई बार तेजस्वी से उमर को सॉरी बोलने के लिए कहते नजर आए हैं। लेकिन उन्होंने कभी भी उमर से यह नहीं कहा कि वह तेजस्वी से माफी मांगे। इस दौरान सलमान ने तेजस्वी को बताया कि जिसे यह घर में अपना दोस्त समझ रही हैं वह कभी उनका साथ नहीं देता। सलमान ने यह भी कहा कि अपने बॉयफ्रेंड के होने के बावजूद तेजस्वी इस घर में अकेली हैं।

 

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

सलमान खान की यह बात सुनते ही तेजस्वी रोने लगीं। वहीं करण से गुस्सा होते हुए सलमान ने कहा कि अपनी अपनी गर्लफ्रेंड से सही तरीके का बर्ताव करो। मर्द बनकर मर्द जैसी हरकतें करो। इसके अलावा सलमान खान ने उमर को भी उनकी हरकतों के लिए डांट लगाई। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि उनकी इस हरकत के लिए अब ना ही बिग बॉस और ना ही वह कोई सजा देंगे। अब उमर रियाज का फैसला शो की जनता करेगी।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: