Entertainment

Bigg Boss 15: टास्क में घरवालों के निशाने पर आईं तेजस्वी प्रकाश, सबने एक्ट्रेस को सुनाई खरी-खोटी, जानें वजह

तेजस्वी प्रकाश
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश मजबूत कंटेस्टेंट मानी जाती हैं। जब उन्होंने बिग बॉस 15 में एंट्री की थीं तब से ही दावा किया जा रहा है कि वह हर कंटेस्टेंट को अपने खेल से मात देंगी। और ऐसा कुछ-कुछ हुआ भी। तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 में अब तक टिकी हुई हैं। वह टिकट टू फिनाले नहीं जीत पाई हैं लेकिन टास्क के दौरान वह हर किसी को करारा जवाब देती हुई नजर आ रही हैं। कई बार वह अपने बयानों की वजह से घरवालों के निशाने पर भी आ जाती हैं। वीकेंड का वार में भी ऐसा ही हुआ। वीकेंड का वार में निया शर्मा ने घर में एंट्री की। इस दौरान एक्ट्रेस ने घरवालों को एक टास्क दिया, जिसमें हर कंटेस्टेंट दूसरे को सड़ा हुआ फल दे रहा था। इस टास्क के दौरान ही तेजस्वी प्रकाश ने कुछ ऐसा कह दिया, जिस वजह से एक्ट्रेस के खिलाफ पूरा घर हो गया।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

दरअसल, निया शर्मा ने घरवालों को टास्क दिया। इस दौरान शमिता शेट्टी ने तेजस्वी प्रकाश को सड़ा हुआ फल दिया। शमिता ने तेजस्वी को फेक कहा। शमिता को जवाब देते हुए तेजस्वी ने कहा कि बिग बॉस में उन्हें कोई दोस्त नहीं चाहिए और ना ही उनका यहां पर बेस्ट फ्रेंड है। तेजस्वी की इस बात पर घरवाले हैरान रह जाते हैं और इसी वजह से जब उमर टास्क करने आगे आते हैं वह तेजस्वी की बात उठाते हैं और कहते हैं कि वह रिश्ता करती रहती हैं लेकिन गेम के आगे वह रिश्ते भूल जाती हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इस पर तेजस्वी कहती हैं कि अगर मैं यहां पर किसी की दोस्त होती तो मुझे यहां पर इतने सारे सड़े हुए फल नहीं मिलते। तेजस्वी की इस बात का जवाब देते हुए उमर रियाज कहते हैं कि अभी ये बोल रही है कि मेरा यहां पर कोई दोस्त नहीं है। क्या राखी आपकी दोस्त नहीं है देवोलीना दोस्त नहीं है। इनके पास पावर आ गई है तो तेजस्वी ने बोल दिया कि इनका कोई दोस्त नहीं है। इसके आगे उमर रियाज ये भी कहते हैं कि राखी इनके लिए खेली हैं लेकिन जब तेजस्वी की बारी आईं तो वो इनकी दोस्त नहीं है। इस पर तेजस्वी कहती हैं कि जो मुझे जो सही लगेगा मैं उसके लिए खेलूंगी।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके बाद टास्क करने देवोलीना आती हैं। वह तेजस्वी के खिलाफ कहती हैं कि पिछले हफ्ते तेजस्वी ने मुझे कहा था कि तू चली गई तो सब मुझे निकाल देंगे। आज ये बोल रही है करण के अलावा कोई दोस्त नहीं है। ये घर में मोहरा बनकर रह गई है। इन्होंने मुझे दुख पहुंचाया है। रश्मि जब वीआईपी बनी तो तेजस्वी का उनके साथ रिश्ता बदल गया।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

देवोलीना की इस बात पर तेजस्वी ने बताया कि ऐसा बिल्कुल नहीं है और रश्मि भी पागल नहीं है जो मेरी बातों में आ जाती। हालांकि, इस मौके पर रश्मि भी तेजस्वी को सुनाती हैं कि जैसे ही मैं वीआईपी बनी तब से ही तेजस्वी का व्यवहार बदल गया। पूरा घर ये देख रहा है। रश्मि के अलावा, करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, राखी सावंत भी तेजस्वी को खूब सुनाते हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: