Entertainment

Bigg Boss 15: राजीव से लड़ाई के बाद फूट- फूटकर रोईं अफसाना खान, बिग बॉस से की ये मांग

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

टेलीविजन का मशहूर रियलिटी शो जितना लोगों का मनोरंजन करता है, उतना ही अपने विवादों के चलते अक्सर चर्चाओं में बना रहता है। शो को शुरू हुए छह हफ्ते से ज्यादा दिन का समय हो चुका है। ऐसे में जैसे- जैसे शो आगे बढ़ता जा रहा है, वैसे- वैसे ही इसमें बवाल और हंगामे भी बढ़ते जा रहे हैं। शो के बीते एपिसोड से ट्रॉफी के दावेदार के चुनाव के लिए सभी घरवाले बिग बॉस के दिए टास्क को करते नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में आज प्रसारित हुए एपिसोड में एक तरफ जहां सभी सदस्य वीआईपी जोन में शामिल होने की कोशिश करते नजर आए। वहीं, शो में एक बार फिर अफसाना खान हंगामा करती दिखाई दीं।  

 

दरअसल, टास्क के तहत सभी कंटेस्टेंट्स को मिट्टी से मोती निकालती थी। इसी टास्क के दौरान जब अफसाना अन्य सदस्यों के साथ मिलकर मिट्टी से मोती निकाल रहीं थी, तो राजीव उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं। ऐसे में बार- बार राजीव के बीच में आने पर अफसाना भड़क गईं और फिर वह उन्होंने जमकर हंगामा किया। 

 

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

टास्क के तहत कैप्टन उमर रियाज को करण कुंद्रा, निशांत भट, तेजस्वी प्रकाश और अफसाना खान के बीच वीआईपी जोन के लिए तीन प्रतियोगियों को चुनना पड़ा। उन्होंने अफसाना को छोड़ दिया और अन्य तीन प्रतियोगियों को चुना। ऐसे में अफसाना खुद को रोक नहीं पाई और अपना आपा खो बैठीं।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

इस दौरान राजीव पर अपनी भड़ास निकालेते हुए अफसाना खान ने उन्हें धमकी तक दे डाली। अफसाना यह भी कहा कि अब अगर उन्होंने उन्हें हाथ लगाया तो वह अपने कपड़े खोल देगी। इतना ही नहीं राजीव को जेल भेजने की धमकी देते हुए कहा कि तू बचेगा नहीं। अफसाना के इस हंगामे के चलते आज के एपिसोड में दर्शकों में काफी हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। 

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

वहीं, राजीव के हुई इस जोरदार लडाई के बाद अफसाना फूट-फूटकर रोती नजर आईं। इस दौरान रोते हुए वह कहती है कि यहां सब धोखेबाज है। यहां किसी का भी भरोसा नहीं है। इतना कहते हुए वह रोते हुए बिग बॉस से कहती हैं कि उन्हें अब इस घर में नहीं रहना। वह ऐसे झूठे लोगों के साथ नहीं रह सकती।  

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

इस दौरान अफसाना शमिता शेट्टी, नेहा भसीन और जय भानुशानी से भी लड़ती दिखाई दीं। इसके बाद गुस्से में अपना आपा खो चुकीं अफसाना अचानक चाकू अपने हाथ में उठा लेती हैं। इसे देख घर के सदस्य भी हैरान रह जाते हैं। आखिरकार अन्य सदस्य उनके हाथ से चाकू लेने के कामयाब रहे। लेकिन, अफसाना की इस हरतक की वजह से बिग बॉस उन्हें शो से निष्काशित किया कर है।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: