Entertainment

Bigg Boss 15: उमर रियाज पर फूटा अफसाना खान का गुस्सा, इन कंटेस्टेंट्स को मिला वीआईपी टिकट

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

बिग बॉस 15 का छठा हफ्ता काफी दिलचस्प रहा। इस हफ्ते दर्शकों को शो में काफी ड्रामा देखने को मिला। दरअसल इस हफ्ते बिग बॉस ने घरवालों को वीआईपी का मेम्बर बनकर सीधे तौर पर फिनाले में जाने का मौका दिया और घरवालों को एक टास्क दिया, जिसमें सभी की डोर इस हफ्ते उमर रियाज के हाथों में थी। दरअसल उमर जिन-जिन कंटेस्टेंट्स की रस्सी अपने से अलग करते गए वो वीआईपी के मेंबर्स बनने और फिनाले में शामिल होने की रेस से दूर हो गए।

ये चार बने वीआईपी मेंबर्स

क्योंकि उमर रियाज पहले से ही घर के कप्तान हैं इसलिए वो फिनाले की रेस में पहले से ही शामिल हो चुके हैं। लेकिन अपने साथ उमर ने जिन कंटेस्टेंट्स को वीआईपी का मेंबर बनने के रूप में चुना उसमें करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और निशांत भट्ट का नाम शामिल हैं। उमर के साथ ये कंटेस्टेंट्स न सिर्फ वीआईपी मेंबर्स बने बल्कि फिनाले की रेस में भी शामिल हुए। उमर रियाज द्वारा लिए इस फैसले के बाद घर के कंटेस्टेंट्स अफसाना को छेड़ते हुए नजर आए।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

अफसाना हुईं उमर रियाज से गुस्सा

उमर रियाज के इस फैसले से अफसाना खान काफी नाराज हुईं। उमर ने ये फैसला लेने से पहले बोल दिया था कि शायद उनके घर में रिश्ते बदल जाए, लेकिन ये उनके लिए बिलकुल भी आसान नहीं है। जिसके बाद अफसाना के पास जाकर जब उमर रियाज अफसाना के पास गए तो अफसाना उन पर काफी नाराज हुईं और उन्होंने कहा बिग बॉस रिश्ते बनाने का गेम नहीं है।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

ये कंटेस्टेंट्स हुए रेस से बाहर

उमर रियाज ने पहले राउंड में नेहा भसीन और राकेश बापट को बाहर किया और दूसरे राउंड में शमिता शेट्टी और राजीव बापट को। तीसरा गोंग बजने पर उमर रियाज ने जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल को ये कहते हुए बाहर कर दिया कि गेम में उनकी प्राथमिकता कोई और है। लेकिन जब चौथा गोंग तो उमर काफी असमंजस में फंसे नजर आए। अंतिम राउंड में उमर ने अफसाना खान और विशाल कोटियन को बाहर कर दिया।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

वीआईपी सदस्यों को मिला अलग रूम

उमर रियाज, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा और निशांत भट्ट के लिए बिग बॉस ने वीआईपी रूम खोल दिया। जहां उन्हें सारी सुविधाएं दी गईं। उस रूम में बैठकर न सिर्फ वीआईपी मेंबर्स चीजों का आनंद ले सकते थे, बल्कि वो यहां पर बैठकर आगे के गेम की स्ट्रेटेजी और नॉमिनेशन भी डिस्कस कर सकते थे।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

तेजस्वी ने साझा किया नॉमिनेशन प्लान

वीआईपी रूम में एंट्री पाकर घरवाले अपनी खुशी को नहीं रोक पाए। लेकिन इसके साथ ही तेजस्वी निशांत से ये कहती हुई नजर आईं कि वो उमर रियाज के फैसले में उनका साथ देंगी और करण भी उन्हें अपना सपोर्ट देंगे, लेकिन निशांत की प्राथमिकता को लेकर उन्हें थोड़ा संदेह है, क्योंकि उनके दोस्त दूसरी टीम में भी शामिल हैं। तेजस्वी ने कहा कि मैं नहीं चाहती बाहर जाकर नॉमिनेशन में कोई दिक्कत हो।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: