Entertainment

Bigg Boss 15: फिनाले टास्क को लेकर तेजस्वी प्रकाश और अभिजीत बिचुकले के बीच हुई छीनाझपटी, अभिनेत्री ने बॉल से किया हमला

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन के फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए कंटेस्टेंट्स लगातार एड़ी चोटी का दम लगाते दिखाई दे रहे हैं। शो का फिनाले जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे वैसे ही कंटेस्टेंट्स के बीच मुकाबला भी बढ़ता जा रहा है। शो के आखिरी दिनों में बड़ा मोड़ लाते हुए बिग बॉस ने एक बार फिर घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री कराई है। हालांकि इस बार बतौर वाइल्ड कार्ड कोई और नहीं बल्कि घर से बेघर हुए शो के कंटेस्टेंट राजीव अदातिया की शो में फिर वापसी कराई गई है। ऐसे में राजीव के आते ही घर में कई बवाल और बदलाव देखने को मिल रहे हैं।

इसी क्रम में शो के बुधवार को प्रसारित हुए एपिसोड में एक बार फिर नॉन वीआईपी सदस्य फिनाले वीक में अपनी जगह बनाने के लिए आपस में भिड़ते नजर आए। दरअसल, बिग बॉस के दिए टास्क के  मुताबिक घर वालों में से किसी एक सदस्य को घोड़ा बनना था, जिसपर बैठकर राजीव ऊपर टंकी बड़ी गेंदें तोड़नी थी।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इस टास्क को करने के लिए तेजस्वी प्रकाश, अभिजीत बिचुकले और निशांत भट्ट आपस में मुकाबला करते दिखाई दिए। टास्क के तहत राजीव द्वारा तोड़ी गई बड़ी बॉल में से निकली छोटी गेंदों को तीनों सदस्यों को अपने-अपने बैग में इकट्टी करनी थी। जिस सदस्य के पास ज्यादा गेंद होगी, वही इस टास्क का विजेता घोषित किया जाएगा।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

ऐसे में टास्क करते हुए गेंद इकट्ठी करने के अलावा टास्क कर रहे कंटेस्टेंट्स एक- दूसरे से गेंद छीनते भी नजर आए। इस दौरान अभिजीत बिचुकले तेजस्वी प्रकाश से उनका बैग छीनते दिखाई दिए। इस दौरान दोनों के बीच जमकर छीना झपटी भी हुई। यहां तक की अपने बैग को बचाने की कोशिश कर रही तेजस्वी को अभिजीत ने बैग सहित खींच कर नीचे गिरा दिया।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

हालांकि इस छीना झपटी के दौरान तेजस्वी का बैग फट गया और उनकी सारी गेंदे दे फैल गई। जिसके बाद निशांत और अभिजीत उनकी बॉल चुराते नजर आए। अभिजीत की इस हरकत से नाराज तेजस्वी ने उन्हें गुस्से में गेंद खींचकर मार दी। इस पर अभिजीत तो उनका विरोध करते नजर आए ही। घर के अन्य सदस्य भी तेजस्वी को समझाते दिखाई दिए कि यह टास्क के तहत किया है, इसलिए गेंद से ना मारे।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

इसके बाद तेजस्वी अपनी गेंद दोबारा इकट्ठा करती भी नजर आईं। हालांकि इससे पहले ही निशांत और अभिजीत उनकी ज्यादातर गेंदे चुरा चुके थे। ऐसे में अपनी मेहनत को बर्बाद होता देख तेजस्वी अकेले जाकर निराश होकर रोती लगीं। टास्क का अभी तक कोई नतीजा सामने नहीं आ सका है। ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सा सदस्य जीत अपने नाम करता है।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: