Entertainment

Bigg Boss 15: घरवालों ने दिया सलमान खान को जन्मदिन का तोहफा, भाईजान के गाने पर थिरकते आए नजर

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

टीवी का विवादित और मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 15 यूं तो अपने लड़ाई- झगड़ों और हंगामों की वजह से चर्चा में बना रहता है। लेकिन शो के इस शनिवार को प्रसारित हुए एपिसोड में लड़ाई- झगड़ों के अलावा काफी कुछ नया देखने को मिला। दरअसल, शनिवार को प्रसारित हुए वीकेंड का वार एपिसोड में दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डबल डोज देखने को मिला। एक ओर जहां शो में क्रिसमस सेलिब्रेशन किया गया तो वहीं दूसरी ओर आलिया भट्ट समेत आरआरआर की पूरी टीम और घर के सदस्यों ने शो के होस्ट यानी सलमान खान का जन्मदिन भी मनाया।

शनिवार को प्रसारित हुए वीकेंड का वार एपिसोड में यूं तो हर बार सलमान घरवालों एक क्लास लगाते नजर आते हैं। हालांकि, इस पर शो की शुरुआत कुछ नए ढंग से हुई। इस बार शो की शुरुआत सलमान खान की बजाय बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने की। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने बर्थडे सॉन्ग गाकर सलमान खान का स्टेज पर स्वागत भी किया।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

इसके बाद एनटीआर, रामचरण और एसएस राजामौली ने आलिया भट्ट के साथ मिलकर शो में चार चांद लगा दिए। अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची इस स्टार कास्ट ने ना सिर्फ जोर- शोर से सलमान खान का जन्मदिन मनाया, बल्कि स्टेज पर खूब सारी मस्ती और धमाल भी किए।

बिग बॉस 15
– फोटो : कलर्स टीवी

दूसरी ओर घरवालों ने भी अपने शो के होस्ट सलमान खान के जन्मदिन पर उन्हें खास तोहफा दिया। इस तोहफे करे तहत सभी घरवालों ने सलमान खान के सुपरहिट गानों पर एक-एक डांस परफॉर्मेंस तैयार कर सलमान के सामने परफॉर्म की।

बिग बॉस 15
– फोटो : कलर्स टीवी

सबसे पहले उमर रियाज, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और रश्मि देसाई ने सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ के सुपरहिट गाने ‘स्लो मोशन’ पर शानदार डांस किया। इसके बाद देवोलीना भट्टाचार्जी, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल ने सलमान खान की बेहतरीन फिल्म ‘एक था टाइगर’ के मशहूर गाने ‘माशाअल्लाह’ पर परफॉर्मेंस दी।

बिग बॉस 15
– फोटो : कलर्स टीवी

इसके बाद घर के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर राखी सावंत ने ‘जुम्मे की रात है’ पर धमाकेदार डांस किया और अंत में सभी घरवाले सलमान खान के कुछ गानों के हुक स्टेप म्यूजिक पर करते नजर आए। घरवालों की तरफ से यह तोहफा पाते ही सलमान खान काफी खुश हो गए और उन्होंने इसके लिए सभी घर वालों आभार भी व्यक्त किया।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: