Entertainment

Beast Box Office Collection Day 9: हिंदी के बाद अब साउथ में भी कम हो रहा फिल्म का क्रेज, नौवें दिन सिर्फ इतने में सिमटा कारोबार

सोशल मीडिया पर बीस्ट काफी ट्रेंड कर रहा है। हालांकि फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में सफल नहीं रही, लेकिन रिलीज होने के बाद इसने ठीक-ठाक व्यवसाय किया। हाईजैक ड्रामा फिल्म 13 अप्रैल को स्क्रीन पर रिलीज हुई थी। जैसा कि अपेक्षित था फिल्म ने हिंदी बेल्ट में तो बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखाया, लेकिन इस फिल्म ने तमिलनाडु में शानदार शुरुआत की थी। हालांकि अगले ही दिन यश और श्रीनिधि शेट्टी स्टारर फिल्म केजीएफ 2 के सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से बीस्ट के लिए कठिन समय है।

केजीएफ चैप्टर 2 के रिलीज होने के बाद इसने बीस्ट के दर्शकों को तो छीना ही साथ ही साथ इसकी कमाई पर भी गहरा असर डाला है। बीस्ट ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले 8 दिनों में ठीक-ठाक प्रदर्शन करते हुए भारत में 120.25 करोड़ की कमाई की है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक रिलीज होने के नौवें दिन बीस्ट ने सभी भाषाओं में 1.50 करोड़ की कमाई की है।

नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ते का समय हो चुका है। देशभर में बीस्ट ने अब तक कुल 121.75 करोड़ रुपये की कुल कमाई कर ली है। शुरुआत में तो इस फिल्म ने साउथ में भी ठीक ठाक कारोबार किया तो वहीं अब बीस्ट दक्षिण भारत में रेंग-रेंगकर आगे बढ़ रही है। विजय की इस फिल्म के लिए कोई भी रिकॉर्ड बना पाना बहुत मुश्किल हो रहा है। अब यह देखना होगा कि आने वाले दिनों में यह फिल्म कैसा प्रदर्शन करती है।

यह फिल्म सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है और इसका निर्देशन नेल्सन ने किया है। फिल्म की कहानी एक रॉ एजेंट पर आधारित है, जिसमें साउथ अभिनेता विजय बतौर मुख्य कलाकार नजर आ रहे हैं। रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे अभिनेता विजय फिल्म में हाइजैक हुए मॉल को आतंकवादियों से बचाते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के लिए एक्टर ने 100 करोड़ चार्ज किए हैं। विजय के साथ फिल्म अभिनेत्रा पूजा हेगड़े नजर आई हैं। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

10
videsh

इमरान ने फिर की भारत की तारीफ : पाकिस्तान के पूर्व पीएम को भाई हमारी विदेश नीति, पढ़िये लाहौर की रैली में क्या कहा

10
videsh

सम्मान: भारतवंशी रक्षा विशेषज्ञ विवेक लाल को ‘एंटरप्रेन्योर लीडरशिप अवार्ड’, आज एक ऑनलाइन कार्यक्रम में किया जाएगा सम्मानित

To Top
%d bloggers like this: