Entertainment

Milind-Ankita Anniversary: जानिए प्यार के आगे कैसे झुकी उम्र, 25 साल छोटी अंकिता को पहली बार देख ये बात बोले थे मिलिंद

90 के दशक के स्टार रहे 55 साल के मिलिंद सोमन आज भी अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। इतनी उम्र में भी मिलिंद सोमन फिटनेस के मामले में कई दिग्गजों को टक्कर देते हैं। लेकिन उनकी जीवन से जुड़ी एक और ऐसी चीज है, जो उन्हें हर बार चर्चा का विषय बना देती है। यह बात उनकी लव स्टोरी और शादी से जुड़ी है, जी हां, मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी अंकिता कोंवर का रिश्ता हमेशा लाइमलाइट में रहता है। दोनो की शादी से लेकर अब तक इनके रिश्ते को लेकर बहुत सी बातें कही और सुनी गई हैं, इनके बीच उम्र का फासला इनकी शादी के समय बहुत सुर्खियों में रहा था। बॉलीवुड का यह पावर कपल साल 2018 में 22 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गया था। आज इस कपल की शादी की चौथी सालगिरह है, इस मौके पर आइए जानते हैं दोनों कि लव स्टोरी की शुरुआत कैसे हुई?

ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

अंकिता कोंवर और मिलिंद सोमन की मुलाकात एक नाइट क्लब में हुई थी।दोनों की नजरें एक दूसरे से नहीं हट रही थीं। अंकिता ने हिम्मत जुटाते हुए मिलिंद को डांस के लिए पूछा और मिलिंद ने भी हां कर दी। इसके बाद दोनों एक दूसरे के साथ काफी देर तक डांस करते रहे। आखिर में अंकिता से मिलिंद ने उनका नंबर मांगा। उस वक्त उनके पास न फोन था और न ही बातों का सिलसिला।

अंकिता के साथ हुई थी यह बड़ी घटना

अंकिता और मिलिंद अब बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे और इनकी दोस्ती मुलाकातों के साथ आगे बढ़ती गई। लेकिन इस दौरान अंकिता के साथ एक बहुत बड़ा हादसा हुआ, जिसने उन्हें हिला कर रख दिया। अंकिता के बॉयफ्रेंड की मौत हो गई। अपने साथ हुए इस हादसे से अंकिता पूरी तरह टूट गई थीं और किसी भी स्थिति में अपने बॉयफ्रेंड को भूल नहीं पा रही थीं। जीवन के इस सबसे बुरे दौर से निकलने में अंकिता की मदद मिलिंद सोमन ने की थी, वह इस दर्द भरे समय में उनका सहारा बने थे।

मिलिंद ने किया प्यार का इजहार

धीरे-धीरे उनकी मुलाकातों का सिलसिला बढ़ता गया, दोनों के बीच दोस्ती और गहरी हो गई। आखिरकार एक दिन मिलिंद ने हिम्मत करके अंकिता से अपने प्यार का इजहार कर ही दिया। वह बोले, “जब मुझे तुमसे प्यार हुआ, तो तुम्हारी हर चीज से हुआ। उस हिस्से से भी जिसमें तुम अपनी बीती हुई जिंदगी के बोझ को लेकर चल रही हो। इसलिए डरो मत, हम दोनों इसका मिलकर सामना करेंगे।” बस फिर क्या था, प्यार के आगे हर चीज हार गई और दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया।

पांच साल के बाद लिया शादी का फैसला

दोनों के प्यार को परवान चढ़ने में पूरे पांच साल का समय लगा। मिलिंद और अंकिता ने पांच साल तक एक -दूसरे को डेट करने के बाद 2018 में शादी करने का फैसला किया। उनका यह शादी का फैसला समाज के लोगों को रास नहीं आया और उनके लिए यह चाय पे चर्चा का विषय बन गया। मिलिंद की यह दूसरी शादी थी लेकिन चर्चा की वजह दोनों की उम्र के बीच का फासला था। शादी के समय मिलिंद और अंकिता के बीच 25 साल का फासला था लेकिन प्यार के आगे कुछ मायने नहीं रखता। इस बात को साबित करते हुए दोनों ने करीबी लोगों के बीच अलीबाग में मराठी रीति-रिवाजों के साथ शादी के बंधन में बंध गई।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: