Entertainment

Alia-Ranbir Shadi: आलिया-रणबीर की शादी की नई तस्वीरें आईं सामने, एक फ्रेम में दिखा कपूर और भट्ट परिवार

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने लंबे समय तक दूसरे को डेट करने के बाद 14 अप्रैल को अपने परिवार वालों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली। बॉलीवुड के ये चर्चित कपल अब आधिकारिक तौर पर पति-पत्नी बन गए हैं। शादी के बाद से ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हर तस्वीर में उनके बीच का प्यार और खुशी देखते ही बन रही है। तस्वीरों को देखने से ही पता चल रहा है कि दोनों एक-दूजे के होकर बहुत खुश हैं। अब रणबीर और आलिया की नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें न सिर्फ दूल्हा दुल्हन रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं, बल्कि बॉलीवुड के दो मशहूर परिवार भट्ट और कपूर भी एक फ्रेम में दिख रहे हैं। तो चलिए नजर डालते हैं आलिया रणबीर की नई तस्वीरों पर… 

हर लड़की की तरह आलिया भट्ट भी अपने प्यार को जीवन साथी के रूप में पाकर बेहद खुश हैं। बता दें कि आलिया 11 साल की उम्र से ही रणबीर को बेहद पसंद करती थीं और आखिरकार उनका सपना पूरा हो गया। वह रणबीर संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। ये तस्वीर उनके फेरों के समय की लग रही है। दोनों ने एक दूसरे का हाथ थामा हुआ है। आलिया के चेहरे की चमक देखने से ही पता चल रहा है कि उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है।

शादी की तस्वीरों में आलिया और रणबीर दोनों ही मैचिंग आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं। आलिया ने अपनी शादी में सब्यसाची की डिजाइन की हुई साड़ी पहनी थी। सिंपल लुक में भी उनकी खूबसूरती में चार चांद लग रहे हैं। आलिया की मांग में रणबीर के नाम का सिंदूर सज चुका है। तस्वीरों में रणबीर और आलिया शादी की रस्में निभाते दिखाई दे रहे हैं।

रणबीर और आलिया की शादी की तस्वीरों में रॉयल अंदाज देखने को मिल रहा है। कपल की रोमांटिक अंदाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में भी दोनों एक दूजे में खोए नजर आ रहे हैं।

इस ब्लैक इन व्हाइट तस्वीर में भी दोनों के प्यार का रंग अलग ही झलक रहा है। मुस्कुराते हुए एक दूसरे को प्यार से निहारते रणबीर आलिया बेहद खूबसूरत कपल लग रहे हैं। बता दें कि आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम की डीपी भी बदल दी है। उन्होंने अपनी और रणबीर की शादी की तस्वीर को इंस्टाग्राम डीपी पर लगाया है। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

10
videsh

नया अध्ययन : कैंसर के दूसरे अंगों में फैलने से हो रही 90 प्रतिशत मरीजों की मौत, अमेरिकी वैज्ञानिकों का खुलासा

10
Desh

मायावती के M प्लान से अखिलेश की परेशानी बढ़ी, सपा से उठ रहा मुसलमानों का भरोसा!

9
Desh

पढ़ें 15 अप्रैल के मुख्य और ताजा समाचार – लाइव ब्रेकिंग न्यूज़

To Top
%d bloggers like this: