Entertainment

Beast Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन ही तमिल में आधे पर सिमटी बीस्ट, हिंदी में रही सिर्फ इतनी कमाई

थलापति विजय की फिल्म बीस्ट (रॉ) ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया। बीस्ट के हिंदी वर्जन की भी खराब ओपनिंग के बाद अभिनेता थलापति विजय की फिल्म 100 करोड़ के पार जाएगी या नहीं ये अभी कहना थोड़ा मुश्किल है, क्योंकि भले ही हिंदी क्षेत्र में फिल्म की ओपनिंग खराब रही हो लेकिन तमिलनाडु में पहले दिन फिल्म ने 27 करोड़ का बिजनेस किया था। अब बात करते हैं बीस्ट के दूसरे दिन की कमाई की।

नेल्सन दिलीप कुमार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने हिंदी भाषा में मात्र 50 लाख का ही बिजनेस किया है। पहले दिन के मुकाबले ये 5 लाख रुपये कम है। वहीं तेलुगू और कन्नड़ में बीस्ट ने क्रमश: 01.50 और 1.80 करोड़ रुपये की कमाई की है। दूसरे दिन कमाई के मामले में इस फिल्म का आंकड़ा तमिल में भी गिरता दिखा। तमिल में इस फिल्म ने 19 करोड़ रुपये की कमाई की है। शुरुआती रूझानों के मुताबिक बीस्ट की ऑल ओवर इंडिया कमाई की बात करें तो इसने दूसरे दिन 21 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।

फिल्म बीस्ट का पहले दिन का कलेक्शन तो सभी भाषाओं को मिलाकर भी ज्यादा अच्छा नहीं रहा है। फिल्म ने पहले दिन तमिल के अलावा सारी दूसरी भारतीय भाषाओं में मिलाकर भी 20 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई नहीं की हैं। विजय को साउथ का सुपरस्टार कहा जाता है, इसलिए उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड पर ये फिल्म शायद कोई कमाल दिखा पाए। 

‘बीस्ट’ के अगले ही  दिन यानि बीते गुरुवार को यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 भी रिलीज हुई है। ऐसे में फिल्म की स्क्रीन्स तो कम हुई ही हैं, साथ ही दर्शक भी बंट गए हैं। फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है, एक मॉल है, जिसे आतंकियों ने अपने कब्जे में कर लिया है। वो अपने एक साथी आतंकी को छुड़ाने के लिए ऐसी साजिश रचते हैं। उसी मॉल में वीरा राघवन भी पहले से मौजूद होता है और वह अकेले ही आतंकियों से भिड़ जाता है। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

15
Desh

पढ़ें 14 अप्रैल के मुख्य और ताजा समाचार – लाइव ब्रेकिंग न्यूज़

10
Entertainment

Stranger Things Season 4 Trailer: पहले से कहीं ज्यादा डरावना होने वाला है चौथा सीजन, नेटफ्लिक्स ने जारी किया ट्रेलर 

To Top
%d bloggers like this: